scriptमहुवा विधायक ने किया कक्षा-कक्षों का उद्घाटन | MLA inaugurated class rooms | Patrika News

महुवा विधायक ने किया कक्षा-कक्षों का उद्घाटन

locationदौसाPublished: Dec 13, 2019 09:02:09 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

पांच नए कमरे बनाने की भी घोषणा Inaugaration

महुवा विधायक ने किया कक्षा-कक्षों का  उद्घाटन

महुवा विधायक ने किया कक्षा-कक्षों का उद्घाटन

महुवा (मंडावर). विधायक ओम प्रकाश हुड़ला ने ग्राम पंचायत हुड़ला के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विधायक कोष से निर्मित कक्षा कक्षों के उद्घाटन अवसर पर बोलते हुए कहा कि उनके विधानसभा छेत्र में यदि किसी भी सरकारी विद्यालय का छात्र मेरिट सूची में आता है, तो विधायक की ओर से एक लाख रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं विधायक ने किसी भी शिक्षक के विषय में विद्यार्थी के 100 में से 100 अंक लाने पर शिक्षक को 11 हजार का पुरस्कार देने की भी घोषणा की। इस दौरान विधायक ने कहा कि वे क्षेत्र में विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। Inaugaration
वहीं विधायक ने घर-घर पानी पहुंचाने के लिए अपने कोष से 10 लाख रुपए की स्वीकृति दी। साथ ही विधायक कोष से दो-तीन फेज के बोर की घोषणा भी की है। विधायक ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय में 5 नए कमरे बनाने व दो लाख रुपए के सीसीटीवी कैमरे लगाने की भी घोषणा की है। इससे पूर्व विधायक ने मां सरस्वती एवं सिद्ध बाबा की तस्वीर के सामने पुष्प अर्पित किए। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य बच्चू लाल प्रजापत सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे। Inaugaration

पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज
दौसा. सैंथल थाने में एक जने ने न्यायालय में इस्तगासा पेश कर पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ घर में मारपीट करने एवं महिलाओं के साथ अभद्रता का मामला दर्ज कराया है।
पीलवा निवासी योगेन्द्र सैनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 29 नवम्बर 2019 को भीमगज मण्डी पुलिस थाने के एएसआई विकास कुमार, हैडकांस्टेबल देववृत्त सिंह, जुगलकिशोर सिंह, सैंथल थाने में तैनात कांस्टेबल गिर्राज, देशराज व एक वैन में बैठे थे। वैन में लाठी, डण्डे व बीयर की बोतलें भी पड़ी थी।
वैन में से तीन जने उतरे और उनके घर में घुस गए। उनके भाई गिर्राज के घर में घुस गए और कमरे में सो रहे परिवादी को घंसीट कर वैन मे पटकने लगे तो परिवादी की चाची व बहन व परिजनों ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया। इस पर आरोपियों ने महिलाओं से गाली गलौज कर अभद्रता की।
उन्होंने कार को तेजगति में दौड़ाया जो नदी किनारे गिरते- गिरते बची। पांच किलोमीटर दूर सैंथल कस्बे में परिवादी को छुड़ा लिया गया। बाद में पता चला कि वैन में सवार लोग कोटा पुलिस के है। इस मामले की जांच दौसा पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र कुमार को सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो