scriptMLA Om Prakash Hudla पर अपहरण-चोरी-मारपीट की FIR, जाने पूरा मामला | MLA Om Prakash Hudla, Mahua police registered FIR | Patrika News

MLA Om Prakash Hudla पर अपहरण-चोरी-मारपीट की FIR, जाने पूरा मामला

locationदौसाPublished: Sep 30, 2019 10:53:43 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

MLA Om Prakash Hudla, Mahua police registered FIR: राजस्थान के निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला के खिलाफ अपहरण, चोरी और मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। हुड़ला विधायक सहित कुल तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट रविवार देर रात महुआ थाने में दर्ज़ हुई।

om prakash hudla

,,

दौसा।
राजस्थान के निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला ( Om Prakash Hudla ) के खिलाफ अपहरण, चोरी और मारपीट का मामला दर्ज ( Police FIR ) हुआ है। हुड़ला विधायक सहित कुल तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट रविवार देर रात महुआ थाने में दर्ज़ हुई। एफआईआर दर्ज होने के बाद अब पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार खड़का गांव निवासी शराब व्यापारी ने विधायक हुड़ला सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि महुआ विधायक हुडला ने अपने साथियों के साथ शराब की दुकान पर पहुंचकर वारदात को अंजाम दिया।

दो दिन पहले ही पकड़वाई थी अवैध शराब महुवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने शनिवार को नियम विरुद्ध बेची जा रही शराब को आबकारी टीम बुलाकर पकड़वाई थी। इससे शराब विक्रेताओं में हड़कम्प मच गया था।

विधायक हुड़ला भरतपुर रोड पर एक दुकान में अवैध रूप से बिक रही शराब की सूचना पर पहुंचे थे। वहां सूचना सही पाने पर उन्होंने आबकारी व पुलिस विभाग के अधिकारियों को फोन कर मौके पर बुलवाया और जांच कर कार्रवाई करने को कहा।

आबकारी अधिकारी लोकेश कुमार ने भरतपुर रोड पर एक दुकान पर अवैध रूप से शराब बेचते करतार सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से 130 अंग्रेजी शराब के पव्वे, 26 बोतल शराब व तीन पेटी बीयर जब्त की है। जिला आबकारी अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि विधायक की सूचना पर टीम भेजी थी। वहां गोदाम के बाहर शराब की बिक्री होने का मामला सामने आने पर कार्रवाई की है। विधायक ने कहा कि उनके पास कई दिनों से महुवा व मंडावर क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिक्री की शिकायतें आ रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो