scriptमनरेगा श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार | MNREGA workers protest and boycott work | Patrika News

मनरेगा श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार

locationदौसाPublished: Jun 04, 2020 10:25:32 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

सहायक सचिव पर हेराफेरी करने का आरोप, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

मनरेगा श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार

मनरेगा श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार

मंडावर(दौसा). MNREGA workers protest and boycott workग्राम पंचायत पाखरं द्वितीय के गांव जैतपुर में चल रहे मनरेगा कार्य के दौरान श्रमिकों ने मेट पर मनरेगा श्रमिकों को परेशान करने व अटल सेवा केंद्र के गार्ड को मेट बनाने को लेकर श्रमिकों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया।

जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत पाखर द्वितीय के जैतपुर में मनरेगा कार्य में मिट्टी खुदाई का कार्य चल रहा है। श्रमिकों का आरोप है कि वर्तमान मेट द्वारा श्रमिकों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने एक गार्ड को मेट बनाने की मांग की है। इस दौरान श्रमिकों ने पंचायत सहायक सचिव व मेट के विरोध में नारेबाजी भी की। ग्राम विकास अधिकारी का कहना है कि गार्ड तो गार्ड ही रहेगा, उसे मेट कैसे बनाया जाए।
वहीं दर्जनों ग्रमीणों ने तहसील कार्यालय पहुंच कर तहसीलदार हरकेश मीणा को ज्ञापन सांैपा। इस पर तहसीलदार ने विकास अधिकारी समय सिंह मीणा को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बाइकों में भिड़ंत दो जने घायल
महुवा. महुवा-हिंडौन राजमार्ग स्थित गहनोली मोड़ के समीप दो बाइकों की भिड़ंत में दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। हैड कांस्टेबल मान सिंह ने बताया कि हिंडौन रोड स्थित गहनोली मोड़ के समीप दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में विष्णु सिंह राजपूत निवासी माची पाचना करौली व पूरणमल जाटव निवासी खानपुर घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया।
मनरेगा श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो