script

दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी

locationदौसाPublished: Dec 22, 2019 08:34:12 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

Mobile worth stolen from shop – सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, – चोरों ने चादर लगाकर तोड़ा शटर

दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी

दौसा शहर के लालसोट रोड पर पोस्ट ऑफिस के सामने मोबाइल पांइट की दुकान के अंदर से मोबाइल को बैग में डालता चोर सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद।

दौसा. शहर में लालसोट रोड पर पुलिस थाने से करीब 200 मीटर दूरी पर ही चोर रविवार तड़के करीब चार बजे एक दुकान से लाखों के मोबाइल पार कर ले गए। चोरी की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज देखकर चोरों की तलाश शुरू की।
शहर के डाकघर के सामने रविवार तड़के गंगा मोबाइल प्वाइंट पर चार-पांच जने आए।एक जना दुकान के आगे चादर की ओट लगाकर खड़ा हो गया। वहीं अन्य ने शटर तोडऩा शुरू कर दिया। इसी बीच समीप की दुकान के फर्नीचर की भी ओट लगा ली। दो युवक अंदर घुसे और एक बड़े बैग में सारे मोबाइल भर लिए।
दुकानदार रजत जाकड़ ने बताया कि सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो वारदात का पता चला। कोतवाली थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया।साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। वारदात की सूचना पर दुकान पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए तथा पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया।
कोतवाली पुलिस थाने में दुकान मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी दुकान में 50 से 100 के बीच में महंगे मोबाइल चोरी हो गए। थाना प्रभारी श्रीराम मीना ने बताया कि वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। सुबह करीब चार बजे वारदात को अंजाम दिया है। शीघ्र ही वे वारदात का खुलासा कर देंगे।
एक वर्ष पहले भी इसी तरह हुई वारदात
शहर के लालसोट रोड पर चोरों ने जिस दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, ठीक उसी तरह एक वर्ष पहले भी चोरों ने समीप की एक दुकान के आगे चादर लगा कर मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उस वक्त करीब 25 लाख के मोबाइल चोरी हो गए थे।
कुएं में गिरा किसान
लवाण .
कस्बे में रविवार को एक किसान पचास फीट गहरे कुएं में गिर गया। जिसे ग्रामीणों ने बाहर निकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार मानसिंह राजपूत सुबह कुएं में लगी मोटर को रस्से से खींच रहे थे। तभी रस्सा टूट जाने से वह भी असंतुलित होकर कुएं में जा गिरा। अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।
फोटो केप्सन एलडब्लु 2312सीए-लवाण में सीएचसी के बाहर लगी ग्रामीणों की भीड़।

ट्रेंडिंग वीडियो