scriptमूक बधिर किशोरी से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों की तलाश जारी | Mute deaf teenager gang-raped, search for accused continues | Patrika News

मूक बधिर किशोरी से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों की तलाश जारी

locationदौसाPublished: Aug 09, 2020 10:22:57 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

मां ने थाने पहुंच कराया पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मूक बधिर किशोरी से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों की तलाश जारी

मूक बधिर किशोरी से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों की तलाश जारी

दौसा. जिले के एक गांव में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इसमें गांव के ही कुछ युवकों ने मूक बधिर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीडि़ता की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसका पति विदेश में रहता है और 3 अगस्त को वह अपने पीहर चले गई थी। छह अगस्तको जब वह घर लौटी तो उसकी 17 वर्षीय बेटी रोते हुए मिली। महिला ने प्राथमिकी में बताया कि 4 अगस्त को चार-पांच युवक उसकी पुत्री को एकांत स्थान पर ले गए, जहां सामूहिक बलात्कार किया।
रातभर छापेमारी, आईजी व एसपी पहुंचे
मूक बधिर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार के बारे में पुलिस अधिकारियों को जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल के निर्देश पर पूरा पुलिस महकमा हरकत में आ गया और आरोपियों की दबिश के लिए रातभर कई जगह छापेमारी भी की। दूसरी ओर रविवार दोपहर एसपी थाने पहुंचे और पीडि़ता व उसकी मां से मामले की जानकारी ली। रेंज आईजी एस सेंगथिर भी शाम थाने पहुंचे। उन्होंने एसपी से मामले की जानकारी लेकर दिशा निर्देश दिए।
शाम को किया मुकदमा दर्ज, 15 अगस्त तक दिया अल्टीमेटम

पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल व भाजपा कार्यकर्ता थाने पर पहुंचे और व रोष प्रकट किया। शाम को मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि 15 अगस्त तक कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन होगा। फोन पर पुलिस महानिदेशक, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को मामले की जानकारी दी।
इशारों से समझाई पीडि़ता ने आपबीती

मूक बधिर नाबालिग से मामले की जानकारी लेने के लिए पुलिस प्रशासन को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मूक बधिर लोगों के इशारों को समझने वाले विशेषज्ञों का एक दल चिकित्सालय पहुंचा, जहां पीडि़ता ने इशारों से आपबीती को बयां की। पीडि़ता का मेडिकल भी कराया गया।

सभी आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार
एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि मूक बधिर नाबालिग के साथ बलात्कार हुआ है, मामला दर्ज कर लिया है और सभी आरोपितों की तलाशी के लिए धरपकड़ अभियान चलाते हुए उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मूक बधिर किशोरी से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों की तलाश जारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो