कार्यालय में नहीं मिला कोई अधिकारी तो ठोका ताला

भाजपा कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, एक घंटे तक नारे लगाकर किया प्रदर्शन, विद्युत संबंधी समस्याओं से आमजन त्रस्त

Mahesh Jain

December, 0407:36 PM

लालसोट.(दौसा) No officers found lock in office क्षेत्र में विद्युत संबधी समस्याओं का निदान नहीं होने समेत कई मांगों को लेकर शहर के कोथून रोड स्थित जयपुर विद्युत निगम के एक्सईएन कार्यालय पर अधिकारी नहीं मिलने से नाराज भाजपा कार्याकर्ताओं व पदाधिकारियों ने कार्यालय पर ताला जड़ दिया। इस दौरान कार्याकर्ताओं ने करीब एक घंटे तक कार्यालय में नारे लगाकर प्रदर्शन किया।

बाद में मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार द्वारा ज्ञापन लेने के बाद ही कार्याकर्ताओं ने कार्यालय का ताला खोला। अपराह्न करीब तीन बजे दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता भाजपा नेता रामबिलाश मीना की अगुवाई में विद्युत संबधी समस्याओं से जुड़ी नौ सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन देने के लिए निगम के एक्सईएन कार्यालय पर पहुंचे, लेकिन वहां कोई भी अधिकारी ज्ञापन लेने के लिए नहीं मिले तो भाजपा कार्यकर्ता भड़क उठे और कार्यालय के मुख्य द्वार पर ताला जड़ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।


रामबिलाश मीना व कार्यकर्ताओं का कहना था कि क्षेत्र में विद्युत संबंधी समस्याओं से आमजन त्रस्त है। उपभोक्ताओं के कई दिनों तक जले हुए ट्रांसफॉर्मर नहीं बदले जा रहे हैं।कुछ देर बाद मौके पर नायब तहसीलदार भरोसीचंद पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने नौ सूत्रीय मागों को लेकर ज्ञापन देकर 11 दिसम्बर को निगम कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन व घेराव करने की चेतावनी दी।


ज्ञापन में अन्य प्रदेशों की तरह राजस्थान में बिजली नि:शुल्क देने, सब्सिडी को पूर्व की तरह विद्युत बिलों में ही समायोजित करने, जले हुए ट्रांसफॉर्मरों को 72 घंटे में ही बदले जाने, तहसील स्तर पर गौशाला खोलने, समर्थन मूल्य पर मंूगफली की प्रति हैक्टेयर 12 क्विंटल खरीदने, ग्रामीण क्षेत्रों में 24 घंटे सिंगल फेज बिजली देने व शहरी क्षेत्र में पानी के बिल माफ करने की मांग की गई। तालाबंदी से पूर्व शहर की बड़ाया धर्मशाला में भाजपा कार्याकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें वक्ताओं ने आगामी पंचायत चुनावों की तैयारियों में जुटने पर बल दिया।

बैठक में रामबिलाश मीना, हरकेश मटलाना, पालिकाध्यक्ष जगदीश सैनी, पूर्व पालिका अध्यक्ष प्रेम चौधरी, नगर अध्यक्ष शंभू पुरोहित, रामगढ़ पचवारा मंडल अध्यक्ष हजारी आभानेरी,रतनलाल सैनी,केदार मीना, गिर्राज बिनोरी, पौकरमल सैनी, शिवशंकर जोशी, सत्येन्द्र सिंह, बाबूशंकर शर्मा, शंभूलाल कुई वाला, मदनलाल हट्टिका, फैलीराम मीना, कन्हैयालाल मीना, जौहरीलाल पहाडिय़ा, कमलेश सैनी, गंगाधर सैनी, कांजी सूरतपुरा, ब्रजमोहन हाड़ा, भागचंद सैनी, अभिनव त्रिपाठी, रामबाबू जायसवाल, विनोद कोराका, पुनीत बोहरा, संजय कोराका, भोला खां समेत कई जनों ने विचार व्यक्त किए। संचालन सत्यनारायण बोहरा ने किया।

कार्यालय में नहीं मिला कोई अधिकारी तो ठोका ताला
Mahesh Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned