scriptअधिकारियों ने की गश्त, आज बंद रहेगा बाजार | Officers patrolled, instructed to follow rules | Patrika News

अधिकारियों ने की गश्त, आज बंद रहेगा बाजार

locationदौसाPublished: Jun 27, 2020 04:55:50 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

Officers patrolled, instructed to follow rules: -व्यापारियों से फुटपाथ से आगे सामान नहीं रखने के दिए निर्देश

अधिकारियों ने की गश्त, आज बंद रहेगा बाजार

अधिकारियों ने की गश्त, आज बंद रहेगा बाजार

बांदीकुई. कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव को लेकर शनिवार को पुलिस व प्रशासन ने गश्त की और व्यापारियों व आमजन को सरकार की एडवाइजरी की पालना करने की हिदायत दी।

Officers patrolled, instructed to follow rules

उपखण्ड अधिकारी पिंकी मीणा, पुलिस वृत्ताधिकारी संजयसिंह चम्पातवत, बसवा तहसीलदार ओमप्रकाश, थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार मीणा एवं नगरपालिका स्वास्थ्य निरीक्षक अशोक धवन ने शहर के बसवा रोड, आगरा फाटक, बडिय़ाल रोड, सिकंदरा रोड, राज बाजार एवं माधोगंज मण्डी में गश्त की। जहां व्यापारियों को फुटपाथ से आगे अस्थाई अतिक्रमण नहीं करने के निर्देश दिए।
Officers patrolled, instructed to follow rules

अधिकारियों ने कहा कि फुटपाथ से आगे सामान रखने व उससे आगे दुपहिया वाहन खड़े कर देने से रास्ता संकरा हो जाता है। इससे जाम की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में व्यापारी यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने में सहयोग करें। वहीं ग्राहकों की भीड़ उमडऩे पर सामाजिक दूरी बनाए रखने, मास्क पहनने, दुकानों पर हाथ धोने के लिए साबुन एवं पानी व सेनेटाइजर का उपयोग किए जाने के लिए भी प्रेरित किया गया। सरकार की एडवाइजरी की पालना नहीं करने पर जुर्माना कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
Officers patrolled, instructed to follow rules

वहीं रविवार को बाजार पूरी तरह बंद रहेगा। अधिशासी अधिकारी डॉ.बनवारीलाल ने बताया कि मेडिकल, डेयरी एवं सब्जी की दुकानें खुली रहेंगी। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए इसके अलावा पूरा बाजार बंद रहेगा। वहीं मैरिज होम संचालकों को थाने बुलाकर थाना प्रभारी राजेन्द्र मीणा ने बैठक ली। जहां शादी-समारोह में भीड़ एकत्र नहीं होने व सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी की पालना कराने की हिदायत दी गई। (प.सं.)
Officers patrolled, instructed to follow rules

आज चार घण्टे बंद रहेगी बिजली सप्लाई


बांदीकुई. शहर के धौली गुमटी स्थित 132 केवी जीएसएस पर मरम्मत कार्य के चलते रविवार सुबह 7 से 11 बजे तक बिजली सप्लाई बंद रहेगी। सहायक अभियंता एसके मीणा ने बताया कि यहंा से गुजरने वाले 33/11 केवी फीडरों की सप्लाई बंद रहेगी। इसके अलावा भांवता, बडियाल,रीको कौलाना, शहर के प्रथम, द्वितीय, रेलवे, श्यालावास व गुढ़ारोड की सप्लाई भी बंद रहेगी। (प.सं.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो