scriptकार लूट का एक आरोपी दबोचा | One accused of car robbery caught | Patrika News

कार लूट का एक आरोपी दबोचा

locationदौसाPublished: May 30, 2020 06:49:01 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

One accused of car robbery caught- भण्डाना के पास हुई थी वारदात

कार लूट का एक आरोपी दबोचा

कार लूट का एक आरोपी दबोचा

दौसा. सदर थाना पुलिस ने गत दिनों एनएच 21 पर भण्डाना के समीप हुई कार लूट के मामले एक जने को गिरफ्तार कर लूटी गई कार को बरामद किया है। पुलिस महानिरीक्षक एस सेंगाथिर व एसपी दौसा प्रहलादसिंह कृष्णिया ने कार लूट की घटना को गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। इस पर एएसपी अनिल चैहान व वृत्ताधिकारी नरेन्द्र ईनखिया के सुपरविजन में थानाधिकारी सदर रवीन्द्र कुमार के निर्देशन में गठित टीम ने घटना में संलिप्त आरोपी हीरालाल मीना (23) निवासी महारिया थाना मण्डावरी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
One accused of car robbery caught


सदर थानाधिकारी ने बताया कि 14 मार्च को दोपहर में जयुपर से आ रहा कार मालिक भण्डाना के पास शौच करने के लिए रूका। वहां से चलते ही एक आदमी ने आवाज देकर कार रुकवा ली और अंदर बैठते ही पिस्टल तान दी। उसके दो साथी भी कार में जबरन घुस गए तथा पीडि़त को पीछे की सीट पर पटककर कार को लूट ले गए। एनएच 8 दिल्ली रोड पर इलाका थाना कसौला हरियाणा में कार मालिक को पटक गए।
One accused of car robbery caught


मामले की जांच के दौरान पुलिस ने संदिग्ध मोबाइल नम्बरों के आधार पर आरोपी को चिह्नित किया। लोकेशन के आधार पर आरोपी को दबोच कर उसके घर से कार बरामद कर ली। इस घटना में शामिल अन्य आरोपी अमरसर सरपंच ओमप्रकाश सैनी हत्याकांड के मामले में पुलिस थाना अमरसर में बंद है।

हिमांशु गैग का सदस्य है आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी कुख्यात अन्तरराज्यीय हिमांशु जांगिड़ गैग का सक्रिय सदस्य है। यह गैंग हत्या, लूट, डकैती, फिरौती, हत्या का प्रयास, अपहरण आदि वारदात करती है। योजनाबद्ध तरीके से रैकी कर वारदातों को अंजाम दिया जाता है। आरोपियों ने कार को लूटने से पहले मकराना नागौर में हत्या तथा जयपुर में कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया था। गैंग के मुख्य सरगना हिमांशु तथा अन्य सहयोगी के फरारी काटने के लिए कार लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।

ये थे पुलिस टीम में
मामले के खुलासे के लिए गठित पुलिस टीम में थाना प्रभारी रवीन्द्र कुमार के साथ हैड कांस्टेबल बाबूलाल, प्रदीप राव, कांस्टेबल विशम्भर दयाल, दिनेश राठी, विजय कुमार, प्रहलाद, राजेन्द्र, अरविन्द आदि थे।
One accused of car robbery caught

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो