क्रिकेट सट्टेबाजी के आरोप में एक गिरफ्तार

क्रिकेट सट्टेबाजी के आरोप में एक गिरफ्तार
One arrested for accusing cricket betting

Gaurav Kumar Khandelwal | Publish: Jun, 17 2017 08:03:00 AM (IST) Dausa, Rajasthan, India

आईसीसी क्रिकेट चैंपियनशिप में भारत व बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में सट्टेबाजी करने की सूचना के बाद मकान पर छापा मारा।

लालसोट. शहर के कोथून रोड स्थित ईदगाह के पास रूपनगर के एक मकान पर छापा मार कर लालसोट पुलिस ने एक जने को भारत-बांग्लादेश क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आईसीसी क्रिकेट चैंपियनशिप में भारत व बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में एक जने द्वारा सट्टेबाजी करने की सूचना मिली थी।


 पुलिस ने पुलिस अधीक्षक योगेश यादव से सर्च वारंट लेने के बाद मकान पर छापा मारा तो वहां जगदीश पुत्र बच्चूसिंह को क्रिकेट पर सट्टेबाजी करते गिरफ्तार कर एक एलईडी, दो मोबाइल, एक दर्जन चेक बुक, सात पास बुक, तीन नोटबुक, दो केलक्यूलेटर व 15650 रुपए की नकदी भी जब्त कर ली। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने पांच लाख रुपए का सट्टा कारोबार करना स्वीकार किया है। (नि.प्र.)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned