एक की मौत, दो घायल

एक की मौत, दो घायल
dausa

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 09 Feb 2016, 11:14:00 PM (IST) Dausa, Rajasthan, India

बसवा-बांदीकुई सड़क  मार्ग पर मंगलवार शाम  को गुल्लाना की थली के समीप बाइक फिसलकर गिरने से

बांदीकुई (बसवा)।बसवा-बांदीकुई सड़क  मार्ग पर मंगलवार शाम  को गुल्लाना की थली के समीप बाइक फिसलकर गिरने से एक जने की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सिकंदरा निवासी नरेश कुमार (25) पुत्र कंचनलाल सैनी शाम करीब 5 बजे बसवा से वाया गुल्लाना होते हुए बांदीकुई आ रहा था कि रास्ते में बाइक फिसलने से उसकी मौत हो गई।

इसी प्रकार अलवर-बांदीकुई मेगा हाइवे पर बसवा के समीप सड़क हादसे में बढेर निवासी कमला देवी व देवर लालाराम अहीर घायल हो गए, जिन्हें राजकीय चिकित्सालय से गंभीरावस्था में जयपुर रैफर कर दिया। घायल शादी के कार्ड बांटकर अपने घर लौट
रहे थे।

बाल-बाल बचे दो चिकित्सक

सिकराय ञ्च पत्रिका. नेशनल हाइवे 11 पर सवांस पुलिया के पास सिकराय अस्पताल के दो चिकित्सकों की कार दुर्घटना में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि दोनों चिकित्सक बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार डॉ. सुगनलाल मीना व डॉ. रामकिशन मीना सोमवार रात करीब 9 बजे दौसा से आ रहे थे। इस दौरान सवांस पुलिया के पास कार के आगे अचानक गाय आने से दुर्घटना हो गई।

क्षतिग्रस्त कार में दोनों चिकित्सक कार में फंस गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों चिकित्सकों को कार से निकालकर उपचार के लिए सिकराय भेजा। हालांकि दोनों के कोई गंभीर चोट नहीं आई।

एयरबैग ने बचाई जान

डॉ. सुगनलाल ने बताया कि अगर कार में एयरबैग नहीं होते तो हादसा बड़ा हो सकता था। उन्होंने बताया कि कार के टक्कर लगते ही आगे के दोनों एयरबैग खुल गए। इससे दोनों बच गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned