कार की टक्कर से राहगीर की मौत

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग की घटना

By: Rajendra Jain

Published: 09 Jun 2021, 01:35 PM IST

दौसा. जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग सिकंदरा थानान्तर्गत स्थित बासड़ा गांव के समीप कार की टक्कर से पैदल सड़क पार कर रहे एक राहगीर की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा की मोर्चरी में रखवाया। शिनाख्तगी के बाद परिजनों को सूचना की गई। पुलिस ने बताया कि रामकरण सैनी (51) निवासी नहरणा पैदल सड़क पार कर रहा था। इसी बीच तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारू कराया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव का परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

थड़ी में गैस सिलेंडर फटा
सिकंदरा. थाना इलाके में रेटा गांव में हाईवे के समीप थड़ी में अचानक गैस सिलेंडर में आग लगने से फट गया। हादसे में दुकान संचालक बाल-बाल बच गया है। दुकान संचालक योगेश कुमार ने बताया कि हाईवे के समीप पर अंडे की दुकान करता है। दोपहर को गैस चूल्हे पर अंडे उबाल रहा था। इस दौरान वह पास ही पानी लेने गया, तो इसी बीच धमाके के साथ दुकान के अंदर रखा गैस सिलेंडर फट गया। गैस सिलेंडर फटने का धमाका इतना तेज था कि लोहे की थड़ी के टुकड़े-टुकड़े हो गए। हादसे के वक्त संचालक योगेश 50 मीटर दूर नल से पानी लेने गया हुआ था इसी कारण संचालक बच गया।

जाग होने से भाग छूटे चोर
भंडाना. नेशनल हाइवे 21 पर ग्राम भंडाना में स्थित एक होटल पर चोरों ने धावा बोला, लेकिन जाग होने से 3 चोर भाग छूटे। होटल के मालिक सियाराम शर्मा ने बताया कि गत रात्रि लगभग ढाई बजे तीन लोग अंधेरे का फायदा उठाकर होटल के मैन गेट को तोडऩे की कोशिस कर रहे थे। आवाज सुनकर उसने शोर मचाया तो वे बाइक लेकर भाग गए। चोरी के प्रयास का सारा घटनाक्रम सीसी टी वी कैमरे में कैद हो गया।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned