scriptजयपुर यार्ड में ट्रेनों का संचालन बाधित होने से यात्री परेशान | Passengers upset due to disrupted train operations in Jaipur Yard | Patrika News

जयपुर यार्ड में ट्रेनों का संचालन बाधित होने से यात्री परेशान

locationदौसाPublished: Aug 26, 2019 08:35:10 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Passengers upset due to disrupted train operations in Jaipur Yard:

जयपुर यार्ड में ट्रेनों का संचालन बाधित होने से यात्री परेशान

जयपुर यार्ड में ट्रेनों का संचालन बाधित होने से यात्री परेशान

बांदीकुई. जयपुर यार्ड में चल रहे री-मॉडलिंग कार्य के चलते ट्रेनों का संचालन बाधित होने के कारण यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं रेलवे को भी लाखों रुपए प्रतिदिन की राजस्व आय का नुकसान झेलना पड़ रहा है। स्टॉल व ठेला संचालकों का भी ट्रेनों का संचालन बाधित होने से धंधा ठप है। दिनभर स्टेशन पर सन्नाटा पसरा रहता है।
Passengers upset due to disrupted train operations in Jaipur Yard


रेल सूत्रों के मुताबिक रविवार को न्यूभुज बरेली एक्सप्रेस, जोधपुर-वाराणासी एवं वाराणासी जोधपुर मरुधर एक्सप्रेस, जम्मूतवी-अजमेर व अजमेर-जम्मुतवी, रानीखेत एक्सप्रेस व चण्डीगढ़ एक्सप्रेस रद्द रही। इलाहबाद-जयपुर एक्सप्रेस का संचालन इलाहबाद से बांदीकुई के बीच में ही किया गया। मथुरा-जयपुर पैसेंजर एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन भी मथुरा से बांदीकुई तक ही किया गया। इसके चलते बांदीकुई से जयपुर के बीच ट्रेनों का संचालन बंद होने से यात्रियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। केवल खजुराहो-उदयपुर इंटरसिटी व आश्रम एक्सप्रेस का ही संचालन किया गया।
एक साथ आए हजारों यात्री


इलाहाबाद-जयपुर एक्सप्रेस व मथुरा-जयपुर पैसेंजर ट्रेन से करीब ढाई हजार किसान मजदूर संघ के लोग मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने के लिए आए थे। इसके चलते रेलवे स्टेशन पर काफी भीड़ होने से यात्रियों को फुट ओवरब्रिज से गुजरने में काफी देर लग गई और खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं टिकट चैकिंग स्टाफ को भी यात्रियों के टिकट जांचने में भी परेशान होना पड़ा।(ग्रामीण)
Passengers upset due to disrupted train operations in Jaipur Yard:

मनाया लहरिया उत्सव


बांदीकुई. लायंस क्लब कोहिनूर की ओर से गोद लिए गए चीमापुरा के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में रविवार को ग्रामीण महिलाओं के साथ लहरिया उत्सव का आयोजन किया गया। क्लब सदस्यों ने ग्रामीण महिलाओं के साथ हारमोनियम व ढोलक के साथ भजनों की प्रस्तुति दी। महिलाओं ने भाव-विभोर होकर नृत्य किया।
इस मौके पर क्लब अध्यक्ष आयुषी विजय, सचिव दीपशिखा शर्मा, कोषाध्यक्ष संतोष सेठी, संयोजक गायत्री सेठी, सह सयोजक नेहा व्यास, सीमा जायसवाल, अंजु सेठी, कविता अग्रवाल, बबीता, सुनीता शाहरा, लक्ष्मी व्यास, राखी महरवाल ने भी शिरकत की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो