scriptईओ के बर्ताव पर भड़के पार्षद, पालिका में किया प्रदर्शन | Performed by the councilor the municipal corporation on the behavior | Patrika News

ईओ के बर्ताव पर भड़के पार्षद, पालिका में किया प्रदर्शन

locationदौसाPublished: Jan 02, 2018 09:16:52 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

चेयरमैन को सौंपा ज्ञापन, अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग
 

lalsot nagar palika
लालसोट. नगर पालिका में कुछ ही दिनों पूर्व कार्यभार ग्रहण करने वाले ईओ सुरेन्द्र कुमार अपनी कार्यशैली को लेकर पार्षदों के निशाने पर आ गए। ईओ द्वारा मिलने का समय व जनसुनवाई का समय निर्धारित करने व एक पार्षद को कथित तौर पर एफआईआर दर्ज कराने की धमकी देने के विरोध में मंगलवार दोपहर को करीब एक दर्जन पार्षदों ने ईओ के कक्ष के बाहर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। इस दौरान पार्षदों ने चेयरमैन जगदीश सैनी को ज्ञापन सौंप कर ईओ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए बोर्ड बैठक बुला कर कार्यमुक्त करने की मांग की।
जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर पार्षद कमलेश सैनी, विजय गुर्जर, शानु शर्मा, ब्रजमोहन सैनी, अंबालाल सैनी, महेश धोबी, अनोख महावर, रामप्रसाद सैनी, राकेश चंडालिया, गजानंद सैन समेत कई पार्षद नगर पालिका कार्यालय पहुंचे। पार्षदों ने सुबह 10 से 11 बजे तक मिलने के बारे में ईओ के कक्ष के बाहर चस्पा किए नोटिस को फाड़ दिया। ईओ को राजकीय सेवक बताने व सुबह साढ़े नौ से शाम पांच बजे तक मिलने के बारे मेें एक नोटिस चस्पा कर रखा है।
इस दौरान पार्षदों ने ईओ के कक्ष के बाहर पार्षदों ने नारेबाजी कर उनकी कार्यशैली को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। पार्षदों का कहना था कि सोमवार को जब पार्षद ब्रजमोहन सैनी ईओ के पास किसी काम से पहुंचे तो उन्होंने पार्षद के साथ र्दुव्यवहार करते हुए एफआईआर दर्ज कराने की तक की धमकी दे डाली।
बाद में पार्षदों ने पालिका अध्यक्ष जगदीश सैनी के कक्ष में पहुंच उन्हे ज्ञापन सौंपा। पार्षदों ने मांग की है कि इस तरह का दुव्यवहार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने बोर्ड बैठक बुला कर तत्काल ईओ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की मांग की। चेयरमैन ने पार्षदों को भरोसा दिलाया कि र्ईओ आवश्यक बैठक से बाहर गए हैं, बुधवार को उनके आने पर पूरे मामले की जानकारी ले कर उचित कार्यवाही करेंगे। (नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो