scriptPics: मतदान के बाद प्रत्याशियों को मिला सुकून, उतारी थकान | Patrika News
दौसा

Pics: मतदान के बाद प्रत्याशियों को मिला सुकून, उतारी थकान

12 Photos
5 years ago
1/12

विक्रम ने परिवार के साथ बिताया समय सिकराय विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विक्रम बंशीवाल ने चुनाव के बाद शनिवार को जयपुर स्थित आवास पर अधिकांश समय परिवार के सदस्यों के साथ बिताया। सुबह चाय पीने के साथ दिन की शुरुआत हुई। इसके बाद परिवार के सदस्यों से चर्चा की। कार्यकर्ताओं से मिले तथा मतदान प्रतिशत व अलग-अलग बूथों के बारे में जानकारी जुटाई।

2/12

खटाना ने कार्यकर्ताओंं से की रायशुमारी कांग्रेस प्रत्याशी गजराज खटाना का कहना है कि गत 10 दिनों से मात्र 3 सेे 4 घंंटे आराम के लिए समय मिलता थ। इससे नींद भी पूरी नहीं हो रही थी। इससेे थकान महसूस कर रहे थेे, लेकिन मतदान के बाद शाम को भोजन कर सो गया और सुबह देरी से नींद खुली। इसके बाद चाय की चुस्की लगाई। कार्यकर्ताओंं से रायशुमारी करते दिखाई दिए।

3/12

रामकिशोर ने कार्यकर्ताओं से लड़ाए गपशप भाजपा प्रत्याशी रामकिशोर सैनी ने बताया कि गत कई दिनों से रात 11 से 12 बजे तक प्र्रचार-प्रसार करके घर पहुंचेे थे। इसके बाद खाना खाकर सो जाते और तड़केे 4 बजे ही जाग कर नित्य क्र्रिया से निवृत होकर प्रचार में चले जातेे। ऐसे में नींद तक पूरी नहीं हो सकी। इससे थकान व मानसिक तनाव भी रहता था, लेकिन अब मतदान होने के बाद काफी हद तक हल्कापन एवंं आराम महसूस कर रहे हैंं। चुनाव के बाद पहले दिन से ही दिनचर्या बदल गई। समाचार पत्र पढ़ा। इसकेे बाद पूजा-अर्चना की। दोपहर तक घर के आंगन में बैठकर कार्यकर्ताओं से गपशप लड़ातेे दिखाई दिए।

4/12

अलाव जलाकर बैठे मुरारीलाल दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीना अन्य दिनों की अपेक्षा आराम से बिस्तर से उठे। इसके बाद घर के बाहर अलाव जलाकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करने बैठ गए। समर्थकों में पूरा जोश था, वहीं मुरारी भी आश्वस्त नजर आए।

5/12

बिस्तर में बैठे मिले शंकरलाल दौसा से भाजपा प्रत्याशी शंकरलाल शर्मा भी शनिवार को आराम की मुद्रा में मिले। सुबह करीब 9 बजे बिस्तर में रजाई डालकर बैठे थे। चाय की चुस्की के साथ कुछ लोगों के साथ कमरे में ही बैठकर चर्चा करते रहे। शंकरलाल भी परिणामों को लेकर आश्वस्त दिखे।

6/12

लालसोट से भाजपा प्रत्याशी रामबिलास मीना ने अपने गांव डूंगरपुर में रात्रि विश्राम किया। सोमवार सुबह चाय की चुस्की के साथ कार्यकर्ताओं से मतदान का फीड बैक लिया।

7/12

लालसोट शहर की जगदंबा कॉलोनी स्थित आवास पर शुक्रवार देर रात सोने के बाद भी शनिवार सुबह कांग्रेस प्रत्याशी परसादीलाल मीना के जगने से पूर्व समर्थक जुट गए। मीना ने कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की।

8/12

महुवा कांग्रेस प्रत्याशी अजय बोहरा ने अपने परिजनों के साथ वक्त बिताया और समर्थकों के साथ चर्चा कर मतदान का समीकरण बैठाते रहे।

9/12

महुवा से भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र मीना ने अपने गांव खोहरा मुल्ला में बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और क्षेत्र में पहुंचकर मतदाताओं का आभार जताया। ऊकरूंद पहुंचकर एथेलेटिक्स प्रतियोगिता के गोल्ड मेडल विजेता बृजेश कुमार मीना का माला पहनाकर स्वागत किया।

10/12

महुवा से निर्दलीय प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला ने सुबह सिद्धबाबा मंदिर पर ढोक लगाकर ग्रामीणों के हाल जाने। महुवा में मतदाताओं का आभार जताया। इसके बाद समर्थकों के साथ गोवर्धन रवाना हो गए।

11/12

महुवा से बसपा प्रत्याशी विजयशंकर बोहरा ने चुनावी थकान उतारने के साथ मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया। इसके बाद उन्होंने बैडमिन्टन खेला। घर पर सुकून से टीवी देखकर समय बिताया।

12/12

ममता ने पूजा-अर्चना से की दिन की शुरुआत सिकराय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने चुनाव समाप्त होने के बाद शनिवार को दौसा स्थित आवास पर दिन की शुरुआत भगवान की पूजा-अर्चना के साथ की। उन्होंने घर पर बने मंदिर के सामने बैठकर करीब दो घंटे तक पूजा पाठ में समय बिताया। इसके बाद कार्यकर्ताओं से मतदान प्रतिशत के बारे में कार्यकर्ताओं से अलग-अलग बूथ की रिपोर्ट लेकर हार व जीत के आंकड़े जुटाए। इसके बाद कुछ समय परिवार के सदस्यों के साथ बिताया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.