पुलिस-प्रशासन हुआ सख्त, बंद कराए बाजार

Police-administration became strict, closed market- अचानक उठाए कदम से रहा असमंजस

By: gaurav khandelwal

Published: 26 Jun 2020, 08:35 PM IST

दौसा
जिलेभर के बड़े कस्बों व शहरी इलाकों में पुलिस व प्रशासन की संयुक्त टीम ने सख्ती बरतते हुए सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराई तथा शाम करीब 6 बजे ही बाजार बंद करवा दिए। अचानक प्रशासन की सख्ती से लोगों में असमंजस हो गया तथा अफवाहों का बाजार गर्म हो गया।

Police-administration became strict, closed market


इधर, जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी ने बताया कि बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कराने के लिए यह कदम उठाया गया है। वीडियो कॉन्फ्रेंस में सभी उपखण्ड अधिकारियों को भीड़ वाले इलाकों में सख्ती से नियमों की पालना कराने के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में पुलिस-प्रशासन की टीम बाजारों में पहुंची। दौसा मुख्यालय के बाजारों में उपखण्ड अधिकारी पुष्कर मित्तल, सीओ नरेन्द्र ईनखिया, कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मीना आदि ने पैदल गश्त कर बाजार बंद करवाए। पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि शाम 6 बजे बाद प्रतिष्ठान नहीं खोलने दिए जाएंगे।

Police-administration became strict, closed market


बांदीकुई. पालिका व पुलिस प्रशासन की ओर से शुक्रवार शाम निर्धारित समय से करीब एक घण्टे पहले 5 बजे बाजार बंद करना शुरू कर दिया। शहर के बसवा रोड, सिकंदरा रोड, बडियाल रोड, राज बाजार एवं माधोगंज मण्डी पहुंचकर पालिका-पुलिस प्रशासन ने बाजार बंद करा दिया। गौरतलब है कि प्रशासन की ओर से सुबह 7 से शाम 6 बजे तक बाजार खोले जाने का समय निर्धारित किया हुआ है, लेकिन अचानक 5 बजे बाजार बंद करा देने से व्यापारियों में भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है कि बिना सूचना को तय समय से पहले ही बाजार बंद क्यों कराया गया।

इस सम्बंध में नगरपालिका अधिशासी अधिकारी डॉ.बनवारीलाल का कहना है कि केवल एक दिन के लिए प्रशासन के आदेश पर बाजार खुलने का समय एक घण्टे कम किया गया है। शनिवार से निर्धारित समय पर ही बाजार बंद होगा। (प.सं.)

Police-administration became strict, closed market

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned