जनप्रतिनिधियों से नाराज लोगों ने लगाए नोटा में वोट देने के पोस्टर

सरकार को सबक सिखाने की अपील, पोस्टर बने चर्चा का विषय

By: gaurav khandelwal

Published: 13 Mar 2018, 09:04 AM IST

बसवा. कस्बे के प्रमुख चौराहों पर अज्ञात लोगों ने नोटा में वोट देने के पोस्टर चिपका दिए हैं। ये पोस्टर कस्बे में चर्चा का विषय बने हुए हंै। जानकारी के अनुसार रामलीला मैदान, बड़ा बाजार, पुरानी तहसील, हाईस्कूल, रेलवे स्टेशन, नीमला बाजार, रामपुरा रोड पर रविवार रात अज्ञात लोगों ने आम जनता के नाम दीवारों पर पोस्टर चिपका दिए। पोस्टर में लिखा है कि 'अगर कस्बे का विकास चाहते हो तो आने वाले समय में सांसद, विधायक, सरपंच के चुनाव में किसी को भी वोट नहीं दें और मशीन में लगे नोटा के चिह्न पर बटन दबाकर मतदान करें। हमने अब से पहले वोट दिए थे, उनका परिणाम कस्बे के लोगों के सामने है। अगर कस्बे का विकास करना चाहते हैं तो किसी को भी वोट नहीं दें, ये ही सरकार के लिए सबसे बड़ा सबक रहेगा।

 


सुबह उठते ही लोगों ने जब पोस्टर देखे तो चर्चा का विषय बन गए। कस्बेवासी टीटू तिवाडी व राजेन्द्र सोनी ने कहा कि कस्बे की उपेक्षा हो रही है। पीने के पानी, सफाई, रोडलाइट आदि की समस्या है, लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधि का कस्बे की ओर कोई ध्यान नहीं है। अगर यही हाल होता रहा तो जनता को अब यही कदम उठाना पड़ेगा।

 

 


मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में हुआ फेरबदल, 23 को करेंगी बालीनाथ मंदिर का लोकार्पण


लालसोट. मंडावरी कस्बे में मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे के प्रस्तावित कार्यक्रम में फेरबदल हो गया है। संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ने बताया कि पूर्व में मुख्यमंत्री द्वारा 24 मार्च को उपखण्ड के मंडावरी कस्बे में नवनिर्मित बालीनाथ मंदिर का लोकार्पण करना प्रस्तावित था, लेकिन इस दिन मुख्यमंत्री के आवश्यक कार्यक्रम के चलते वे 23 मार्च को ही इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंडावरी पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि प्रस्तावित कार्यक्रम में संशोधन रविवार देर रात्रि को मुख्यमंत्री की सहमति मिलने के बाद किया गया है। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। (नि.प्र.)

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned