scriptPublic discipline curfew in rajasthan, Markets will remain closed | जनअनुशासन कर्फ्यू: बंद रहेंगे बाजार, आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी | Patrika News

जनअनुशासन कर्फ्यू: बंद रहेंगे बाजार, आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी

Public discipline curfew in rajasthan, Markets will remain closed: शनिवार रात 11 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक जनअनुशासन कर्फ्यू

दौसा

Published: January 15, 2022 07:38:14 pm

दौसा. कोरोना की तीसरी लहर के असर पर लगाम लगाने के लिए शनिवार रात 11 बजे से जनअनुशासन कफ्र्यू शुरू हो रहा है। अब सोमवार सुबह 5 बजे तक आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी बाजार, कार्यस्थल व व्यावसायिक कॉम्लेक्स बंद रहेंगे।
जनअनुशासन कर्फ्यू: बंद रहेंगे बाजार, आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी
जनअनुशासन कर्फ्यू: बंद रहेंगे बाजार, आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी
Public discipline curfew in rajasthan, Markets will remain closed


कफ्र्यू के दौरान राज्य सरकार ने दूध, फल-सब्जी, मेडिकल स्टोर्स, निरंतर चलने वाली फैक्ट्रियां, विवाह समारोह, आपातकालीन सेवाओं के कार्यालय, चिकित्सा संस्थान, बस स्टैण्ड व रेलवे स्टेशन से आने वाले यात्री, माल परिवहन के वाहन के अलावा ऐसे खाद्य पदार्थों की दुकान जिनका माल खराब होने की संभावना रहती है उनको खोलने की स्वीकृति दी है।
Public discipline curfew in rajasthan, Markets will remain closed


इधर, पुलिस प्रशासन ने भी जनअनुशासन कफ्र्यू को लेकर तैयारियां की है। जगह-जगह टीमों की नियुक्ति की है। अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी।
Public discipline curfew in rajasthan, Markets will remain closed


ऑटो से मुनादी शुरू
आमजन से कोरोना गाइड लाइन की पालना के लिए नगर परिषद की ओर से शहर में ऑटो से मुनानी शुरू कर दी गई है। इसमें लोगों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने व हाथों को बार-बार सेनेटाइज करने की अपील की जा रही है।
Public discipline curfew in rajasthan, Markets will remain closed


मास्क नहीं लगाने पर चालान
शहर में शनिवार को पुलिस ने मास्क नहीं लगाने वाले लोगों को पकड़कर उनका चालान किया। साथ ही मास्क लगाने की हिदायत दी गई। शहर के गांधी तिराहा, कोतवाली पुलिस थाने के सामने, रेलवे स्टेशन, सोमनाथ सर्किल, गुप्तेश्वर गेट आदि जगह पुलिस की जांच रहती है।

प्रिकॉशन डोज के लिए चलाया अभियान
जिले में हेल्थ वर्कर्स, फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोमॉर्बिडिटी (कई बीमारियों से ग्रसित) 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के प्रिकॉशन डोज अभियान में पिछडऩे के बाद शनिवार से जिले में महाभियान शुरू किया गया। शाम तक करीब १३०० लोगों के प्रिकॉशन डॉज लगाई गई। सीएमएचओ डॉ. सुभाष बिलोनिया ने बताया कि सभी हेल्थ वर्कर्स के तीन दिन में प्रिकॉशन डोज लगा दी जाएगी। पुलिस, शिक्षा, राजस्व सहित अन्य विभागों के अधिकारियों व कर्मचारी भी डोज लगवा रहे हैं। सीएमएचओ ने नांगल बैरसी, व सोमनाथ यूपीएचसी में वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा भी लिया।
Public discipline curfew in rajasthan, Markets will remain closed

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.