scriptक्रेशर संचालक व ग्रामीणों में झगड़ा, तीन घायल | Quarrel between crusher operator and villagers, three injured | Patrika News

क्रेशर संचालक व ग्रामीणों में झगड़ा, तीन घायल

locationदौसाPublished: Jan 19, 2021 01:40:19 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

धरने पर बैठे ग्रामीण

क्रेशर संचालक व ग्रामीणों में झगड़ा, तीन घायल

मानपुर- कालवान के पहाड़ों पर क्रेशर फिर से चालू करने को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण

दौसा. सिकराय कालवान गांव के पहाड़ों में चल रही अवैध क्रेशर फिर से चालू करने को लेकर ग्रामीणों व क्रेशर संचालक में झगड़ा हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीण व संचालक में हुए मामले को शांत कराया।
ग्रामीण क्रेशर बंंद करवाने के लिए पहुंचे थे, लेेकिन क्रेशर बंद नहीं करने पर ग्रामीण व संचालक स्टाफ में मारपीट हो गई। इसमें क्रेशर संचालक राजेंद्र सिंह, भानुप्रताप सिंह सहित तीन जने घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया।
जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रैफर कर दिया। क्रेशर संचालक भानु प्रताप सिंह ने कालवान सरपंच के भाई प्रकाश मीना सहित 10 नामजद व 20 अन्य ग्रामीणों के खिलाफ क्रेशर परिसर व आधा दर्जन गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ व कागजात, मोबाइल ले जाने सहित अन्य सामान ले जाने को लेकर मामला दर्ज कराया है। इधर, ग्रामीणों ने भी थाने पहुंचकर क्रेशर संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दी है। ग्रामीण प्रकाश मीणा ने बताया कि क्रेशर बंद करने की मांग को लेकर ग्रामीण फिर से धरने पर बैठ गए हैं।
खाते से 49 हजार 990 रुपए पार
दौसा. कोतवाली थाने में एक जने ने बैंक खाते से 49 हजार 990 रुपए पार होने का मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार मीना कॉलोनी निवासी भगवानसहाय मीना ने मामला दर्ज कराया कि दोपहर में राकेश गुप्ता नाम से एक जने का फोन आया तथा गुमराह कर एटीएम कार्ड का नंबर पूछ लिया। इसके कुछ देर बाद उसके बैंक खाते से 49 हजार 990 रुपए पार हो गए।
मोबाइल लूट गिरोह का पर्दाफाश
दौसा. कोतवाली थाना पुलिस ने सोमवार को सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी संसाधनों को उपयोग में लेते हुए राहगीरों से बाइक पर आकर मोबाइल लूट करने वाले गिरोह के दो नाबालिगों को निरुद्ध तथा एक जने को गिरफ्तार किया। आरोपी से मोबाइल व लूट की वारदात में उपयोग ली गई बाइक को बरामद करने में भी सफलता हासिल की।
थाना प्रभारी सुगन सिंह ने बताया कि 18 दिसम्बर को पंकज मीना निवासी बुजोट ने सोमनाथ से गांधी तिराहा जाते समय पीजी कॉलेज के सामने एक बाइक पर आए दो लड़कों द्वारा मोबाइल छीनने का मामला दर्ज कराया। इस मामले की जांच कर पुलिस ने दो नाबालिगों को निरुद्ध किया तथा लूट के मोबाइल खरीदने के आरोप में गोविन्द मीना निवासी ढिगारिया भीम को गिरफ्तार किया।
बकायादारों के काटे कनेक्शन
सिकंदरा. जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड सिकंदरा के सहायक अभियंता ने वसूली अभियान के तहत विद्युत बिल राशि बकाया वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे हैं। सहायक अभियंता जगनलाल मीणा ने बताया कि उपभोक्ता कंवरपाल सैनी, कमला देवी, ईंटका गांव निवासी ओमप्रकाश शर्मा पर बिलों की राशि बकाया होने पर कनेक्शन काटे हैं। एईएन ने बताया कि 5000 रुपए से अधिक की राशि बकाया वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो