बारिश के कारण बदला मैचों का स्थान, मैदान में भरा पानी

बारिश के कारण बदला मैचों का स्थान, मैदान में भरा पानी

Gaurav Kumar Khandelwal | Publish: Sep, 03 2018 09:25:00 AM (IST) Dausa, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

लालसोट. उपखण्ड क्षेत्र मेें बारिश के दौर का असर अशोक शर्मा राउमावि के खेल मैदान में जारी जिला स्तरीय छात्रा वर्ग की खेलकूद प्रतियोगिता पर भी हुआ। बारिश के चलते अशोक शर्मा मैदान पानी से लबालब भर गया। प्रतियोगिता संयोजक अंजना त्यागी व अन्य अधिकारियों ने हालात को देखकर शहर के राउमावि तालेड़ा जमात के खेल मैदान पर मैच कराने का निर्णय किया।इसके बाद सभी मैच वहीं खेले गए। (नि.प्र.)

 


लालसोट. जिला स्तरीय 63वीं विद्यालयी छात्रा वर्ग खेलकूद प्रतियोगिता के अन्तर्गत रविवार को कबड्डी, वालीबॉल, हैण्डबाल के मैच हुए। कबड्डी 19 वर्ष में मानपुरिया विजेता, सूरतपुरा उपविजेता, वालीबॉल 19 वर्ष में बालिका विद्यालय बगड़ी विजेता, बालिका बांदीकुई उपविजेता, हैण्डबॉल 17 वर्ष में तालेडा जमात विजेता, लालसोट उपविजेता तथा 19 वर्ष में बालिका विद्यालय लालसोट प्रथम एवं खोहरापाडा उपविजेता रही। यह जानकारी प्रतियोगिता प्रभारी अंजना त्यागी ने दी।(नि.सं.)

 


कुण्डल. ग्राम पंचायत सिण्डोली में आयोजित चार दिवसीय 6 &वीं जिला स्तरीय 17 व 19 वर्ष आयु वर्ग की खेलकूद प्रतियोगिता में दूसरे दिन खिलाडिय़ों ने अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए दमखम लगाया। रविवार को 17 वर्ष आयु वर्ग में कबड्डी में बाणे के बरखेडा ने सिण्डोली को, सूरतपुरा ने भैरूवास को, खेड़ला खुर्द ने सिंगवाडा को, बडिय़ाल खुर्द ने संवासा को, कोलवा ने तीतरवाड़ा को, बडिय़ाल कलां ने चांवडेडा को हराया। वालीबॉल में कोट ने लालपुरा को, ठीकरिया ने प्रतापपुरा को, केसरीसिंहपुरा ने सिण्डोली को हराकर अपनी दावेदारी मजबूत की।

 


19 वर्ष आयु में कबड्डी में जिला स्तर पर तीन बार विजेता रही मण्डावर को गुढ़लिया ने, कमालपुरा ने भांवता-भांवती को, खुरीकलां ने खवारावजी को, कालोता ने नयागांव को, बगड़ी ने सिंगवाडा को मात दी। वहीं वालीबॉल में बगड़ी
ने नयागांव को, लालपुरा ने महेश्वरा खुर्द को, द्वारापुरा ने कोट को और बोरोदा ने सिण्डोली को परास्त किया।

 


इस मौके पर प्रधानाचार्य राजेन्द्र प्रसाद सैनी, डॉ. रामवीर चौधरी, प्रतियोगिता संचालन सचिव रामकरण शर्मा, रामावतार शर्मा, सुरेश उपाध्याय सहित दर्जनों शारीरिक शिक्षक तैनात थे। रविवार को भौमिया सेवा समिति सिण्डोली की ओर से प्रतियोगिता में भाग ले रही 91 टीमों के खिलाडिय़ों सहित विद्यालय स्टाफ को भोजन करवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned