scriptचोरी की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार | Revealing theft incident, two accused arrested | Patrika News

चोरी की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

locationदौसाPublished: Feb 16, 2020 06:56:47 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

Revealing theft incident, two accused arrested: एक माह पूर्व गीजगढ़ में की थी चोरी

चोरी की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

चोरी की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

सिकंदरा. थाना इलाके sikandra police के गीजगढ़ कस्बे से एक माह पूर्व दुकान का शटर तोड़क हजारों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी का सामान व पिकअप जब्त कर ली है। थाना प्रभारी राजपाल यादव ने बताया कि 6 जनवरी 2020 की रात गीजगढ़ कस्बे में दुकान का शटर तोड़कर चोर हजारों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक सामान कर ले गए थे। इसको लेकर दुकान संचालक विश्राम सैनी ने चोरी का मामला दर्ज कराया था।
Revealing theft incident, two accused arrested

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद सहायक उपनिरीक्षक ओमप्रकाश चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित कर घटना की रात मोबाइल नम्बरों की बीटीएस खंगाले। संदिग्ध मोबाइल नम्बरों को चिन्हित कर जांच की। इस पर पुलिस टीम ने सवाईमाधोपुर के वजीरपुर थाना क्षेत्र के खण्डीप गांव से पिंटू उर्फ रमनलाल मीना व इस्लाम पुत्र मलहार खान निवासी पावटा गद्दी थाना वजीरपुर को गिरफ्तार कर लिया।
Revealing theft incident, two accused arrested

साथ ही इनके कब्जे से एक पिकअप व पांच एलईडी, तीन मिक्सी मशीन, दो बूपर, एक किसान टार्च व एक बाइक जब्त की है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पिंटू के खिलाफ चोरी व नकबजनी के आठ मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपियों ने तीन माह पूर्व मेहंदीपुर बालाजी थाना इलाके के ठीकरिया गांव में परचून की दुकान से भी चोरी करने की बात स्वीकारी है।
Revealing theft incident, two accused arrested

विवाहिता से बलात्कार


सिकंदरा. थाना इलाके में खेत पर रखवाली गई महिला के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बताया कि महिला शनिवार रात को खेत पर आवारा मवेशियों से फसल की रखवाली के लिए गई थी। इसी बीच मीनावाड़ा निवासी रामकिशन मीणा ने खेत पर पहुंचकर महिला के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्टपर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो