दौसा. शहर में जलदाय विभाग द्वारा समय पर जलापूर्ति नहीं करने के विरोध में सोमवार को आगरा रोडस्थित वीर हनुमान मंदिर के सामने दर्जनों महिलाओं ने सड़क मार्ग पर करीब आधा घंटे तक जाम लगा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने महिलाओं की समस्या का शीघ्र समाधान का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

 


जाम लगाने आई महिलाओं ने बताया कि उनके मोहल्लों में पांच-छह दिन में एक बार पानी आता है, वह भी करीब 15 मिनट। पानी के बिना उनको खासी परेशानी भुगतनी पड़ रही है। कईवे लोग जिनके मकानों में टैंक बने हुए हैं वे तो टैंकरों से मोल पानी भरवा लेते हैं, लेकिन जिनके मकानों में टैंक नहीं है वे खरीद कर भी पानी नहीं भरवा सकते हैं। महिलाओं ने बताया कि चुनावों से पहले तो वोट मांगने वाले नेताओं ने उनसे कहा था कि एक बार वे चुनाव जीत जाए फिर पानी की कोई कमी नहीं रहेगी।

 

 

महिलाओं ने बताया कि अब तो भाजपा वाले चुनाव भी जीत गए फिर भी शहर में पेयजल समस्या का समाधान नहीं हुई। महिलाओं ने बताया कई दिनों में एक बार पानी आता है वह भी थोड़ी ही देर तक आता है। महिलाओं ने सड़क पर पत्थर भी रख दिए एवं पंक्तिबद्ध रूप से खड़ी हो गई। इससे काफी देर कर यातायात व्यवस्था प्रभावित रही।

 


उल्लेखनीय है कि पूरे शहर में ही पेयजल व्यवस्था बेपटरी है। यहां पांच-छह दिन में एक बार पानी आता है वह भी पर्याप्त नहीं। इस दौरान कोतवाली थाना पुलिस ने पहुंच कर जाम लगा रही महिलाओं को पानी की समस्या का शीघ्र समाधान का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned