scriptढाबे पर खड़ी बस के आगे सो रहे युवक पर चढ़ा रोडवेज बस का टायर | Roadways bus tire mounted on a young man sleeping in front of the bus | Patrika News

ढाबे पर खड़ी बस के आगे सो रहे युवक पर चढ़ा रोडवेज बस का टायर

locationदौसाPublished: Jan 29, 2022 11:50:06 am

Submitted by:

Rajendra Jain

युवक की गर्दन हुई धड़ से अलग

ढाबे पर खड़ी बस के आगे सो रहे युवक पर चढ़ा रोडवेज बस का टायर

ढाबे पर खड़ी बस के आगे सो रहे युवक पर चढ़ा रोडवेज बस का टायर

दौसा. मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र से गुजर रहे एन एच 21 बालाजी मोड़ स्थित ढाबे के सामने गुरुवार को देर रात्रि एक युवक की गर्दन पर भरतपुर आगार की रोडवेज बस का टायर चढ जाने से मौत हो गई। हादसे की सूचना पर बालाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लिया।
हैड कांस्टेबल लखन सैनी ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो एक युवक मृत मिला।
मृतक की शिनाख्त आमीन खां पुत्र उम्मेद निवासी खानिया बंदा गोनेर रोड लुनियावास जयपुर के रूप में हुई। पुलिस ने युवक के शव को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक युवक होटल पर खाना खाने के बाद ढाबे के सामने खड़ी रोडवेज बस के आगे सो गया जिससे बस ड्राइवर को बस के आगे सो रहे युवक के बारे में पता नहीं लगा जैसे ही बस आगे चली तो युवक के गर्दन के ऊपर से बस का टायर निकल जाने से उसका सिर धड़ से अलग हो गया।
जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस लेकर मौके से फरार से हो गया। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई तो ड्राइवर सिकंदरा पर नाकाबंदी देखकर बस छोड़कर भाग गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
सिलिकोसिस से श्रमिक की मौत
गीजगढ़. कस्बे में शुक्रवार एक युवा श्रमिक की सिलिकोसिस बीमारी से मौत हो जाने ढाणी में शोक की लहर छा गई। मृतक के छोटे छोटे बच्चों के सिर से पिता का साया उठ जाने से रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। कस्बे की नया कुआं ढाणी निवासी गोपाल सैनी पुत्र हजारी सैनी गत 3 वर्षों से सिलिकोसिस बीमारी से पीडि़त था। जिसकी शुक्रवार को मौत हो गई। उसकी मौत हो जाने से परिवार की जिम्मेदारी पत्नी बैजन्ती पर आ गई और परिवार के पालन पोषण की परेशानी हो गई।

इनामी आरोपी गिरफ्तार
दौसा. सदर थाना पुलिस ने मारपीट के मामले में करीब तीन वर्ष से फरार चल रहे दो हजार रूपए के इनामी आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार विजय निवासी व्यास मोहल्ला दौसा को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में 19 अगस्त 2019 को पुलिस में रिपोर्ट पेश की थी।
नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार
दौसा. महिला थाना पुलिस ने एक नाबालिग से छेड़छाड़ एवं मारपीट के मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में पीडि़ता की माता ने 25 जनवरी को रिपोर्ट पेश की थी। ऐसे में पुलिस ने आरोपी को 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। टीम में थानाधिकारी राजेन्द्र कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो