पुलिस गिरफ्त से दूर लुटेरे

पुलिस गिरफ्त से दूर लुटेरे

Gaurav Kumar Khandelwal | Updated: 16 Aug 2019, 10:18:53 AM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

Robbers away from police custody: दुकानदार से पांच लाख की लूट का मामला

लालसोट. शहर की न्यू कॉलोनी में मंगलवार रात एक दुकानदार से पांच लाख रुपयों से भरा बैग लूटने की घटना के 24 घंटे गुजरने के बाद भी लुटेरे लालसोट थाना पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। घटना को लेकर बुधवार सुबह से ही पुलिस अधिकारी दौड़-भाग भी करते नजर आए, लेकिन सफलता नहीं मिली।

Robbers away from police custody

 

 


सुबह करीब 10 बजे घटना स्थल पर लालसोट सीओ मनराज मीना एवं थाना प्र्रभारी अमित चौधरी पहुंचे और पीडि़त दुकानदार जगदीश खण्डेलवाल से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और आस-पास रहने वाले लोगों से बात की। बाइक सवार लुटेरों के आने-जाने का रास्ता भी देखा।लोगों ने बताया कि क्षेत्र में कुछ माह से समाजकंटक सक्रिय हो गए हैं और आए दिन वारदातों को भी अंजाम देते हैं। सीओ मनराज मीना नेे बताया कि लुटेरों की तलाश के लिए दल रवाना कर दिए हैं। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे जा रहे हंै।

 

 


गौरतलब है कि परचूनी सामान के थोक विक्रेता जगदीश खण्डेलवाल दुकान से बाइक पर अपने पुत्र के साथ घर लौट रहे थे। उनके पास एक बैग में पांच लाख रुपए की नकदी भी थी। घर से कुछ ही दूरी पहले बाइक सवार अज्ञात युवकों ने उन्हें धक्का मार कर जमीन पर गिरा दिया और हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए थे।

 


घटना से नाराज दर्जनों महिला-पुरुष मंगलवार रात 11 बजे तक पुलिस थाने में डटे रहे। पुलिस की कार्यशैली पर जम कर सवाल खड़े किए। लोगों ने घटना के दौरान बिजली कटौती होने पर भी सवाल खड़े किए तथा निगम कर्मियों से पूछताछ की मांग की।सीओ व थाना प्रभारी ने निगम के कनिष्ठ अभियंता को थाने में बुला कर घटना के दौरान बिजली कटौती का कारण पूछा। इस दौरान ग्रेन मर्चेन्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष नवल झालानी, पार्षद दीपक चौधरी, राधेश्याम अजबपुरा, राजेश वैद्य, मनीष नाटाणी, सत्यनारायण आकड़, गिर्राज खण्डेलवाल आदि मौजूद थे।(नि.प्र.)

Robbers away from police custody

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned