scriptDausa News : घर लौट रहे दुकानदार से 5 लाख रूपये से भरा बैग लूटा, वारदात के बाद लोगों में फैला आक्रोश | Robbery of five lakhs rupees from shopkeeper in dausa | Patrika News

Dausa News : घर लौट रहे दुकानदार से 5 लाख रूपये से भरा बैग लूटा, वारदात के बाद लोगों में फैला आक्रोश

locationदौसाPublished: Aug 13, 2019 09:42:33 pm

Submitted by:

anandi lal

Dausa News : घर लौट रहे दुकानदार से 5 लाख रूपये की लूट, वारदात के बाद लोगों में आक्रोश

Dausa News

Dausa News : लालसोट में दुकानदार से 5 लाख लूटकर भागे बदमाश, लोगों में रोष

दौसा। जिले के लालसोट उपखण्ड मुख्यालय में मंगलवार शाम को एक बाइक सवार दुकानदार से अज्ञात युवक पांच लाख रुपए से भरा बैग लूटकर ( Robbery in Dausa ) फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगोें की भीड़ जमा हो गई।
वारदात के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग
इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने लूट की वारदात ( Shopkeeper looted by Robbers ) का जमकर विरोध किया। पीड़ित जगदीश खंडेलवाल ने बताया कि कोथून रोड़ पर खुद की परचूनी की दुकान है। मंगलवार शाम को जब थोक दुकान को बंद कर बाइक पर अपने पुत्र के साथ घर लौट रहा था। इस दौरान उनके पास बैग में पांच लाख रुपए की नकदी भी मौजूद थी।
घर से कुछ ही दू्री पहले मौजूद बाइक सवार अज्ञात युवकों उन्हे धक्का मार कर जमीन पर गिरा दिया और हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दर्जनों महिला-पुरुषों की भीड़ जमा हो गई। शहर की मुख्य न्यू कॉलोनी में वारदात होने के बाद गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए। लोगों ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ढिलाई के चलते यहां पर पिछले कई महीने से चोरी की भी काफी वारदातें हो चुकी है। घटना के विरोध में लोगों ने जमकर प्रदर्शन कर विरोध जताया है। साथ ही आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

Exclusive खुलासा : झालाना बाईपास पर हुई कहासुनी, ईदगाह तक पहुंचा बवाल, जहां हुई पथराव और आगजनी

बदमाशों को पकड़ने का पुलिस ने दिया आश्वासन

इस इलाके में दिन भर समाज कंटक बेरोक-टोक घूमते रहते है। मामले की सूचना मिलने पर लालसोट थाना प्रभारी अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।वहीं गुस्साए लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो