scriptदौसा में गूंजा सचिन पायलट ‘आई लव यू’ | Sachin Pilot 'I Love You' in Dausa | Patrika News

दौसा में गूंजा सचिन पायलट ‘आई लव यू’

locationदौसाPublished: Mar 17, 2019 09:17:19 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

sachin pilot

दौसा में गूंजा सचिन पायलट ‘आई लव यू’

दौसा. भाण्डारेज में आयोजित सभा के दौरान व हैलीपेड पर सचिन पायलट के समर्थन में युवाओं ने जमकर नारे लगाए। खासकर सचिन पायलट ‘आई लव यूÓ का नारा छाया रहा। बार-बार व नेताओं के संबोधन के बीच नारे लगने से व्यवधान हुआ तो पायलट, मंत्री ममता भूपेश, विधायक मुरारीलाल मीना, जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ समेत कईनेताओं ने युवाओं को चुप कराया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व प्रभारी अविनाश पाण्डे के भाषण की शुरुआत पर युवाओं ने पायलट के समर्थन में नारे लगाए।
उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा-दौसा ने हमेशा उम्मीद से ज्यादा दिया है

भाण्डारेज की चुनावी सभा में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि दौसा ने उन्हें उम्मीद से ज्यादा दिया है। वर्षों से दौसावासियों से प्रेम मिला है। गत चुनाव में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलना इसका उदाहरण है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि हमारे देश की संवैधानिक संस्थाओं को खोखला कर रहे हैं। मोदी पहले दौसा आए थे, भाषण पौन घंटे का दिया लेकिन स्थानीय मुद्दे की एक बात नहीं की। जिले में कोई घोषणा नहीं की।

सिर्फ बहकाने का काम कर रही मोदी सरकार


उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। रात को एक बजे नोट बंदी कर देते हैं, सीबीआई निदेशक को बर्खास्त कर देते हैं। सब मुमकिन है। लोग क्या चाहते हैं इससे मतलब नहीं है। किसानों की ऋण माफी पर कुछ नहीं बोलते, रोजगार की कोई व्यवस्था नहीं। इन पांच सालों में देश में सर्वाधिक बेरोजगारी बढ़ी है। राष्ट्रवाद के नाम पर बहका रहे हैं। क्या हम राष्ट्रवादी नहीं है।

दौसावासियों के साथ सौतेला व्यवहार
उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार ने दौसावासियों के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया है। दौसा को कुछ नहीं दिया। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ना रोजगार दिया, ना किसानों को ऋण दिया।

जब मांगा समर्थन…


सभा के दौरान उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जनता से पूछा कि क्या वे दौसा सीट से कांग्रेस की जीत की जिम्मेदारी ले लें। इस पर हो-हल्ले से पांडाल गूंज उठा। मिश्रित जवाब चर्चा का विषय बन गया। इस बीच पायलट ने कहा कि दौसा से उनका विशेष नाता रहा है। पूरे परिवार को दौसा ने हर बार स्नेह दिया है। उन्होंने भांडारेज के मि_ू सैनी का भी जिक्र कर बताया कि इनकी दुकान में वे हमेशा कार्यालय खोला करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो