script

सचिन पायलट का भाजपा सरकार पर प्रहार-कहा, सिर्फ लोगों को लड़ाया, माफिया को दिया बढ़ावा

locationदौसाPublished: Jun 28, 2018 05:49:43 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि राजस्थान में इस बार भाजपा सरकार को बोरियां बिस्तर बांध लेना चाहिए।

sachin pilot in dausa
दौसा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि राजस्थान में इस बार भाजपा सरकार को बोरियां बिस्तर बांध लेना चाहिए। भाजपा का सफाया निश्चित है।

वसुंधरा सरकार ने गत साढ़े चार साल में सिर्फ माफिया को बढ़ावा दिया है। चाहे बजरी का माफिया हो खनन का हो या फिर जमीन का हो। काम कुछ हुआ नहीं। अगर वसुंधरा सरकार ने कोई काम किया है तो लोगों को आपस में लड़ाने का। इसका खामियाजा बीजेपी सरकार को आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा। किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं, लेकिन उनके दुख दर्द में कभी शामिल नहीं हुई। जो दुख दर्द में काम आएगा वही जनता के दिल में बसेगा।
पायलट गुरुवार को दौसा व बांदीकुई में कांग्रेस के ‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे।

प्रधानमंत्री को जयपुर बुलाना सिर्फ सरकारी खर्चा व दिखावा
पायलट ने कहा कि प्रधानमंत्री को जयपुर बुलाना सिर्फ सरकारी खर्चा व दिखावा है। भीड़ जुटाकर वाहवाही लूटने से क्या होगा। स्थिति यह बनी हुई है कि केन्द्र में राज्य मेेें भाजपा की सरकार होने के बावजूद भाजपा को प्रदेशाध्यक्ष तक नहीं मिल रहा है।
प्रदेश की सबसे बड़ी जीत दौसा से मिले
उन्होंने सभा में मौजूद लोगों को से आह्वान किया कि इस बार दौसा जिले से कांग्रेस को प्रदेश की सबसे बड़ी जीत मिले। इसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।
बारिश आने पर कहा अगली बार तूफान आएगा
सचिन पायलट जैसे ही दौसा में सभा स्थल पर पहुंचे तेज बारिश शुरू हो गई। इस दौरान सभास्थल पर मौजूद लोग अपने स्थानों पर खड़े हो गए। लोगों के जोश को देखते हुए सचिन ने कहा कि अगली बार दौसा में रैली होगी तो तूफान आएगा।
सभा के दौरान मंच पर प्रदेशप्रभारी देवेन्द्र यादव,पूर्व मंत्री मुरारीलाल मीना, पूर्व संसदीय सचिव ममता भूपेश, जिला प्रमुख गीता खटाना, प्रदेश महासचिव गजराज खटाणा, जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़, जयपुर पूर्व सांसद महेशजोशी, पूर्व मंत्री मूलचंद मीना, दौसा प्रधान दीनदयाल बैरवा, दानिश अबरार, पीसीसी सदस्य रामावतार चौधरी, रामनाथ राजौरिया,, रामस्वरूप जायसवाल, गजाधर शर्मा, खेमराज, जुगल किशोर आलूदा,अवधेश शर्मा, लोकसभाक्षेत्र अध्यक्ष सुरेन्द्र गुर्जर सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।
समर्थकों ने लगाए नारे
सचिन पायलट के आने से पहले ही आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी से टिकट चाहने वाले प्रत्याशियों के समर्थक पहुंच गए। समर्थक कभी सचिन पायलट के तो कभी उनके समर्थक के नारे लगाते रहे।
घिरे रहे पायलट
सचिन पायलट के सभास्थल पर पहुंचने पर आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिकट चाहने वाले कांग्रेस नेताओं से घिर गए। टिकट चाहने वाले कांग्रेस नेता इस भीड़ में कैसे भी हो पायलट को अपना चेहरा दिखाने की होड़ में थे।

ट्रेंडिंग वीडियो