scriptसावन का सोमवार व ईद कल, गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल होगी पेश | Sawan's Monday and Eid tomorrow | Patrika News

सावन का सोमवार व ईद कल, गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल होगी पेश

locationदौसाPublished: Aug 11, 2019 08:05:05 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Sawan’s Monday and Eid tomorrow: समन्वय कर सौहार्दपूर्वक दोनों त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाएं।

 dausa news

सावन का सोमवार व ईद कल, गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल होगी पेश

दौसा. सावन मास का आखिरी सोमवार एवं ईद उल अजहा दोनों एक ही दिन 12 अगस्त को मनाए जाएंगे। इसको लेकर शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। इस दौरान सदस्यों की ओर से सुचारू यातायात एवं अन्य व्यवस्थाएं बनाए रखने के लिए सुझाव दिए।
Sawan’s Monday and Eid tomorrow


जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी ने कहा कि दोनों त्योहार एक ही दिन होने से पहाड़ी स्थित नीलकण्ठ महादेव एवं नमाज के लिए काफी संख्या में लोग एकत्र होते हैं। ऐसे में स्थानीय स्तर पर समन्वय कर सौहार्दपूर्वक दोनों त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाएं।

एसपी प्रहलादसिंह कृष्णियां ने कहा कि त्योहार को देखते हुए यातायात एवं अन्य वयवस्थाएं माकूल रहेगी। दौसा एसडीओ डॉ. गोरधनलाल शर्मा ने कहा कि शहर की वयवस्थाओं के लिए अ’छे सुझाव पर हमेशा गौर किया जाएगा। इस मौके पर कोतवाली थाना प्रभारी गणपतराम चौधरी, सदर थाना प्रभारी रविन्द्रसिंह, एसआई भगवानसिंह, आरिफ खान, शमीम अहमद, सतीश शाहरा, डीपी सैनी, सुरेश घोषी, सत्येन्द्र डोवठा, नत्थन खान सहित कई मौजूद थे।
क्षतिग्रस्त सड़कें सुधारने की मांग


बैठक में सदस्यों ने बरसात के कारण क्षतिग्रस्त हुई शहर की सड़कों को सुधारने की मांग की। इस पर जिला कलक्टर ने कहा कि एसडीओ दौसा एवं नगरपरिषद आयुक्त शहर का दौरा कर स्थिति का जायजा लेकर आवश्यक कार्रवाई करेंगे। पुराने शहर की संकरे मार्ग को देखते हुए फुटपाथ पर सजने वाली दुकानदारों से पहले ही समझाइश की जाएगी। इससे उन्हें बाद में परेशान नहीं होना पड़े। (ग्रामीण)
Sawan’s Monday and Eid tomorrow

बसवा. कस्बे के पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। इसमें थाना प्रभारी दामोदर सिंह ने कहा कि ब’चों के अपहरण की Óयादातर झूठी सुचना आ रही है। लोग अफवाहों पर ध्यान नहीं दें।लोगों ने विद्यालय के समस पुलिस गश्त की मांग की। रमाकांत मिश्रा, बाबूलाल शर्मा, सगीर खां, रामकरण भोपा, रामधन मीणा, केसरीसिंहपुरा संरपंच बद्री सैनी, गुल्लाना सरपंच बाबूलाल नागर, कैलाश गुर्जर आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो