script

तीन दीवारों में सेंध लगाकर जेवरात चुराए

locationदौसाPublished: Aug 12, 2018 08:12:30 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

www.patrika.com/rajasthan-news

chori

तीन दीवारों में सेंध लगाकर जेवरात चुराए

भाण्डारेज. (सिकंदरा). कस्बे में शुक्रवार रात मुख्य बाजार में Óवैलर्स की दुकान में सेंध लगाकर चोर हजारों रुपए का माला पार कर ले गए। चोरों ने दुकान के पिछले हिस्से में मकान सहित तीन दीवारों में सेंध लगाई। दुकान में रखी तिजोरी को तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इससे लाखों का माल बच गया। सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मौका-मुआयना किया।

पुलिस ने बताया कि मुख्य बाजार में सोनी Óवैलर्स के मालिक हीरालाल सोनी ने सुबह जब दुकान खोली तो पिछली दीवार टूटी हुई मिली। दुकान मालिक ने बताया कि चोर पहले दुकान के पिछले हिस्से में बने खण्डहर मकान सहित तीन दीवारों में सेंध लगाकर दुकान के अंदर घुसे।
तिजोरी को छैनी-हथौड़े से तोडऩे का प्रयास

चोरों ने दुकान के अंदर दराज में रखी चांदी की पायजेब, चिटकी सहित करीब एक किलो की Óवैलरी पार कर ली। चोरों ने दुकान के अंदर रखी तिजोरी को छैनी-हथौड़े से तोडऩे का प्रयास किया। दुकान मालिक ने पुलिस को चोरी करने की रिपोर्ट दी। इधर, घटना के बाद मौके पर पहुंचे सरपंच रामजीलाल खटीक, पूरण व्यास, दुर्गालाल सैनी सहित अन्य लोगों ने कस्बे में रात को पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।
नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज


महुवा. कस्बे के मंडावर रोड स्थित पीलीकोठी निवासी एक महिला ने दो जनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। थाना पुलिस के अनुसार महिला ने मामला दर्ज कराया कि 7 अगस्त को पति से झगड़ा होने के बाद अपने पीहर जा रही थी। मंडावर बस स्टैंड पर उसे मोनू उर्फ मुन्ना जाटव व उसका एक अन्य रिश्तेदार मिला। वे उसे बाइक पर बैठाकर मंडावर की ओर ले गए, जहां नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में मंडावर स्टेशन पर छोड़ कर चले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो