स्कूल व अस्पताल से लाखों का सामान चुराया

स्कूल व अस्पताल से लाखों का सामान चुराया

Gaurav Kumar Khandelwal | Publish: Sep, 05 2018 08:31:29 AM (IST) Dausa, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सिकंदरा. थाना इलाके के भंडारी गांव में सोमवार रात चोरों ने जमकर धमाचौकड़ी मचाई। चोरों ने एक ही रात में दो सरकारी संस्थानों को निशाना बनाया है। राजकीय उ'च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा-कक्ष का ताला तोड़कर करीब एक दर्जन कम्प्यूटर चुरा ले गए तथा समीप स्थित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्टोर रूम का ताला तोड़कर इनवर्टर, बैटरी सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

 

 

घटना का पता कर्मचारियों व अधिकारियों को सुबह स्कूल व अस्पताल पहुंचने पर लगा। इसकी सूचना सिकंदरा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पुलिस के अनुसार राजकीय उ'च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि स्कूल के कम्प्यूटर कक्ष के दरवाजे की कुंदी तोड़कर चोर 10 कम्प्यूटर, एलईडी, मॉनीटर, की-बोर्ड व माउस चुरा ले गए। प्रधानाचार्य ने बताया कि स्कूल में रात को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सोता है। सुबह आठ बजे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने घटना की जानकारी दी है।

 


दूसरी वारदात को अंजाम राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्टोर रूम का ताला तोड़कर दिया। यहां बैटरी, इन्वर्टर सहित अन्य सामान चुरा ले गए। घटना के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से समझाइश की। स्कूल प्रधानाचार्य पुष्पेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट दी है कि रात को अज्ञात लोग कक्ष का ताला तोड़कर सीपीयू, मॉनिटर, माउस, एलईडी, यूएसबी, की बोर्ड सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

 


होटल के कमरों से एलईडी पार


महुवा. यहां भरतपुर रोड बायपास स्थित कृष्णा होटल में रूम बुक कर ठहरा एक जना 6 कमरों से एलईडी व चादर पार कर ले गया। घटना को लेकर होटल मालिक ने थाने में शिकायत दी है। होटल मालिक श्रीकृष्ण मीणा ने बताया कि सोमवार सुबह कैलाश नामक एक युवक होटल में आया।उसने अपनी कंपनी के अधिकारियों के महुवा आने की बात कहकर होटल के 6 कमरे बुक करवा लिए।

 

शाम को उसने सभी कमरों की चाबी लेकर कहा कि उनके कंपनी के अधिकारी देर रात आएंगे। मंगलवार तड़के होटल के पीछे खिड़की से 6 एलईडी सहित एक दर्जन चादर लेकर फरार हो गया। पुलिस ने होटल में लगे कैमरो से फुटेज लिए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned