scriptतबादला निरस्त कराने के लिए जिला कलक्टर से मिले छात्र | Students from district collector for canceling transfer | Patrika News
दौसा

तबादला निरस्त कराने के लिए जिला कलक्टर से मिले छात्र

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

दौसाAug 31, 2018 / 09:08 am

gaurav khandelwal

dausa

तबादला निरस्त कराने के लिए जिला कलक्टर से मिले छात्र

दौसा. जिला मुख्यालय के समीपवर्ती राजकीय उ’च माध्यमिक विद्यालय सूरजपुरा के प्रधानाचार्य का तबादला निरस्त कराने की मांग को लेकर कई दिनों से तालाबंदी के बाद गुरुवार को विद्यार्थी जिला कलक्टर नरेश कुमार शर्मा से मिले। विद्यार्थियों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन भी सांैपा और मांग की है कि उनके विद्यालय के प्रधानाचार्य चन्द्रशेखर मोर्य का तबादला निरस्त कराया जाए।
इस पर जिला कलक्टर ने विद्यार्थियों को शुक्रवार से अस्थाई तौर पर पुराने प्राचार्य को स्कूल भिजवाने का आश्वासन दिया है। वहीं गुरुवार को जिला शिक्षा अधिकारी ने भी स्कूल पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। उल्लेखनीय है कि विद्यालय के छात्र कई दिनों से स्कूल में तालाबंदी कर रहे थे।

अनशन जारी, बैठक में हंगामा


महुवा. नगरपालिका कार्यालय के सामने भूख हड़ताल पर बैठे पार्षद का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा। मामले को लेकर गुरुवार को नगर पालिका बोर्ड की बैठक हंगामे के बीच हुई। जिसमें पार्षद दो गटो में बंट गए । जहां नगरपालिका की कार्य प्रणाली को लेकर नाराज कुछ पार्षद बैठक छोड़ कर बाहर चले गए और भूख हड़ताल पर बैठे करण सिंह राठौड़ का साथ देने की बात कही।
जानकारी के अनुसार पार्षद करणसिंह राठौड़ नगरपालिका द्वारा कराए गए सभी कार्यों में धांधली का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं । नगरपालिका बोर्ड की बैठक चेयरमैन विजय शंकर बौहरा की अध्यक्षता में आयोजित हुई । इस दौरान पार्षदों ने जमकर हंगामा किया।

चेयरमैन विजय शंकर बौहरा व अधिशासी अधिकारी तेजराम मीणा व अन्य पार्षदों ने भूख हड़ताल तोडऩे के लिए राठौड़ को काफी समझाया भी है, लेकिन वे नहीं माने।

प्रतियोगिता कल से


लालसोट. 6& वीें जिला स्तरीय विद्यालयी छात्रा वर्ग खेलकूद प्रतियोगिता 17 व 19 आयु वर्ग का उद्घाटन रा.बा.उ.मा. विद्यालय में शनिवार को होगा। प्रधानाचार्य अंजना त्यागी ने बताया कि मुख्य अतिथि एसडीएम सुनिल आर्य होंगे। अध्यक्षता पालिकाध्यक्ष जगदीश प्रसाद सैनी करेंगे। विशिष्ट अतिथि ग्रेन मर्चेण्ट एसोसिएशन अध्यक्ष जगदीश प्रसाद अग्रवाल व लकड़ी चिराई व्यापार संघ अध्यक्ष भौरीलाल सैनी होंगे।

Home / Dausa / तबादला निरस्त कराने के लिए जिला कलक्टर से मिले छात्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो