scriptसड़कों पर मौत का सामान, कड़बी में लगी आग | Stuff of death on roads, fire in bitter | Patrika News

सड़कों पर मौत का सामान, कड़बी में लगी आग

locationदौसाPublished: Oct 16, 2019 11:26:31 am

Submitted by:

Rajendra Jain

Stuff of death on roads, fire in bitter ….- हाइवे सर्विस रोड पर लगा रखे कड़बी के ढेर जलने हजारों रुपए का नुकसान

सड़कों पर मौत का सामान, कड़बी में लगी आग

खेड़ला पाटोली में सर्विस रोड पर लगी आग ।

खेड़ला.

जयपुर – आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पाटोली गांव में मंगलवार शाम को राष्ट्रीय राजमार्ग की सर्विस रोड पर किसानों द्वारा लगाई कड़बी में अचानक आग लग गई। जानकारी के अनुसार रमेश गुर्जर की कड़बी में आग लगने से हजारों रुपए का नुकसान हो गया।
Stuff of death on roads, fire in bitter…..आग लगने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी देर तक यातायात भी प्रभावित रहा। आग बड़ा रूप धारण करती इससे पहले ही ग्रामीण और राष्ट्रीय राजमार्ग पर मरम्मत का कार्य कर रहे कन्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। गौरतलब है कि राजमार्ग के किनारे बसे गांवों में कई किसानों ने राजमार्ग के सर्विस रोड पर कड़बी लगा रखी है।
इससे दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। राजमार्ग की देखरेख कर रही कंपनी कोई ध्यान नहीं दे रही है।

Youth arrested for selling smack and opium…. स्मैक व अफीम बेचता युवक गिरफ्तार
खेड़ला. सलेमपुर थाना पुलिस ने मंगलवार को ओंडखेड़ा गांव से एक युवक को मादक पदार्थ स्मैक व अफीम बेचते दबोच लिया।
सलेमपुर थानाधिकारी गिरिराज सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओंडखेड़ा गांव में रविकुमार मीणा अपने घर पर मादक पदार्थ बेच रहा है। वहां पहुंची पुलिस ने रवि कुमार को पकड़ कर उसके कब्जे से 47 ग्राम स्मैक और 150 ग्राम अफीम बरामद की। मादक पदार्थ बेचने के लिए काम में लिए जाने वाले कांटा, स्मैक सेवन करने के लिए काम में लिए जाने वाले पेपर रोल, नकदी भी बरामद की।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक से क्षेत्र में फैल रहे नशे के अवैध कारोबार के और भी कई मामले खुलने की आशंका है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक को बांदीकुई एडीजे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे तरन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया है।
Stealing goods from the shop was costly, two youths beat up fiercely….. दुकान से सामान चुराना पड़ा महंगा, दो युवकों की जमकर धुनाई
बांदीकुई. शहर के पीडब्ल्यूडी तिराहे के समीप स्थित कटले में मंगलवार शाम दो युवकों को रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान से सामान चुराना महंगा पड़ गया। व्यापारियों ने दोनो युवकों को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। करीब 10 मिनट तक लात-घूंसे चलने से बाजार में अफरा-तफरी मच गई।
सूचना पर थाना पुलिस मय जाप्ते के मौके पर पहुंची और दो युवकों को थाने ले आई। जानकारी के अनुसार मंगलवार को बाजार में सैल लगने के कारण लोगों की भीड़भाड़ अन्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा रही। इस दौरान शाम करीब 4 बजे दुकान पर ग्राहकों की भीड़ होने पर व्यापारी कपड़े दिखाने में लग गया।
इसी बीच दो युवकों ने कपड़े चुरा लिए।
यह देख व्यापारी भड़क उठा और दोनों युवकों को पकड़कर शोर मचा दिया। इस पर अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए और उन युवकों की जमकर धुनाई कर दी। लोगों की भीड़ एकत्र हाने से आवागमन अवरुद्ध हो गया।
व्यापारियों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच समझाइश की।इसके बाद व्यापारियों ने भी थाने पहुंच घटना को लेकर नाराजगी जताते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की। इस पर पुलिस ने मामले की जांच कर अपेक्षित कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाकर मामला शांत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो