समर्थकों ने मनाया जश्न, जुलूस निकालकर उड़ाई गुलाल

समर्थकों ने मनाया जश्न, जुलूस निकालकर उड़ाई गुलाल

gaurav khandelwal | Publish: Mar, 14 2018 08:54:18 PM (IST) Dausa, Rajasthan, India

किरोड़ी समर्थकों का रामगढ़ पचवारा में कार्यक्रम

 

लालसोट. विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीना को भाजपा की ओर से राज्यसभा सांसद प्रत्याशी बनाने के बाद रामगढ पचवारा कस्बे में समर्थकों ने जम कर जश्न मनाया। इस दौरान सैकड़ों समर्थकों ने कस्बे के सभी प्रमुख मार्गों पर आतिशबाजी के बीच गुलाल उड़ाई, मिठाई बांटी व जुलूस निकाला। जुलूस कस्बे के मुख्य चौक पर पहुंच कर एक आमसभा में बदल गया। इस मौके पर सरपंच संघ अध्यक्ष हरकेश मटलाना ने कहा कि डॉ. किरोड़ीलाल मीना को भाजपा की ओर से राज्यसभा प्रत्याशी बनाने से पूरे पचवारा क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी।

 

पूर्व जिला परिषद सदस्य बाबू पेंटर ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने मतभेद भुला कर क्षेत्र में भाजपा को और अधिक मजबूत करें। मुकेश मीना ने कहा कि कांग्रेस ने अब तक पचवारा क्षेत्र की जम कर उपेक्षा करते हुए सौतेला व्यवाहार किया है। रामप्रसाद बगड़ी ने कहा कि डॉ. मीना के भाजपा में पुन: आगमन से प्रदेश के कई जिलों में भाजपा संगठन और मजबूत होगा। इस मौके पर नरसी मीना, फैलीराम मीना, श्रीराम मीना, मुकेश हमीरपुरा, कमलेश सोनड़, राकेश भयपुर, ललित गुप्ता, लक्ष्मीनारायण लक्षकार समेत कई जनों ने भी विचार प्रकट किए।(नि.प्र.)

 

 

प्रवेश तिथि बढाई
लालसोट. उपखण्ड के डिडवाना गांव स्थित स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में कक्षा 9 में प्रवेश के लिए आवेदन पंजीकरण की तिथि बढ़ाई गई है। प्रधानाचार्य मनोज मीना ने बताया कि पूर्व निर्धारित 12 मार्च की तिथि को बढ़ा कर 17 मार्च कर दी है और आयु सीमा में भी छह माह की छूट दी गई है।(नि.प्र.)

 

 

नालियों के निर्माण में भेदभाव
लालसोट. लालपुरा ग्राम पंचायत की वार्ड पंच केलादेवी शर्मा ने विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर लालपुरा ग्राम में बनाई जा रही नाली निर्माण में भेदभाव बरतने का आरोप लगाया है। वार्ड पंच ने कहा कि गांव में कई मकानों के बाहर नाली नहीं बनाई जा रही है। इसमें ग्राम पंचायत द्वारा पक्षपात किया जा रहा है। पूरी नालियां नहीं बनने से गांव में गन्दगी ज्यादा फैलने की आशंका है। उन्होंने कहा कि संवेदक द्वारा घटिया नाली निर्माण काम ली जा रही है। उन्होंने प्रकरण की जांच कराने की मांग की है।(नि.सं.)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned