बालिका को उठाकर ले जाते तांत्रिक को दबोचा

बालिका को उठाकर ले जाते तांत्रिक को दबोचा

Rajendra Kumar Jain | Publish: Jun, 14 2019 10:08:59 AM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

पुलिस ने किया गिरफ्तार


सिकंदरा. छोकरवाड़ा गांव में गुरुवार को ग्रामीणों ने एक तांत्रिक जने को पांच वर्षीय बच्ची को ले जाते दबोच लिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची सिकंदरा थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। बालिका के पिता ने तांत्रिक के खिलाफ बालिका का अपहरण कर ले जाने की रिपोर्ट थाने में पेश की है। पुलिस ने बताया कि बालिका के पिता ने मामला दर्ज कराया है कि छोकरवाड़ा गांव के समीप जीएसएस के सामने काफी दिनों से काले वेशभूषा में अघोरी तांत्रिक संत कुटिया बनाकर रहता है।
संत को ग्रामीणों ने अक्सर रात के समय श्मशान घाट पर जाते हुए हुए व चिता पर खाना पकाते हुए कई बार देखा है। दोपहर को पांच वर्षीय बालिका गांव में दुकान पर मिठाई लेने गई थी। इसी दौरान संत बालिका को उठाकर नदी के पार ले गया। रिपोर्ट में बताया कि संत का उद्देश बालिका को बलि चढ़ा कर सिद्धि प्राप्त करना था। इसी बीच नौ वर्षीय बालक ने बालिका को ले जाते संत को देखा तो उसने उसका विरोध किया। बालक ने बालिका को छुड़ाने का प्रयास किया तो संत ने बालक के साथ लात घूसो से मारपीट की। बालक के शोर मचाने पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने संत के कब्जे से बालिका को छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपित संत से इस मामले में पूछताछ कर रही है।

करंट से बालक की मौत
दौसा.नांगलराजावतान थाना इलाके के आलूदा गांव में गुरुवार को करंट से 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई। जिला अस्पताल पुलिस ने बताया कि आलूदा निवासी खुशी मीना (12) को करंट लग गया। परिजन उसको जिला अस्पताल लाए जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 

मां-बेटा घायल
मण्डावर . क्षेत्र के नांगल मीना गांव में एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से पट्टियां टूट गई। हादसे में एक महिला व उसका 12 वर्षीय पुत्र घायल हो गया। जटवाड़ा सरपंच सरोज देवी ने बताया कि नांगल मीना निवासी चेतराम मीना के मकान पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे मकान की पट्टियां टूट कर नीचे गिर गई। हादसे में उसकी पत्नी अनिता व चेतराम मीना घायल हो गए। दोनों को सामुदायिक अस्पताल महुवा में भर्ती कराया जहां से महिला को जयपुर रैफर कर दिया। बिजली गिरने से उसके मकान के समीप लगा ट्रांसफॉर्मर भी फट गया। वहीं मकान में रखा सामान भी जल गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned