सात फेरों से पहले दुल्हन को किया अगवा

ब्यूटी पार्लर जाने के दौरान हुई वारदात, पड़ोसी युवक ने ही दिया घटना को अंजाम

By: Rajendra Jain

Published: 26 Nov 2020, 08:06 PM IST

दौसा. जिले में बुधवार शाम एक एक दुल्हन को सात फेरों से पहले अगवा करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दुल्हन के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस भी दुल्हन की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि दुल्हन के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री की शादी बुधवार को होनी थी।

उसकी पुत्री बुधवार शाम सात बजे दो पुत्रवधुओं के साथ शृंगार करने के लिए ब्यूटी पार्लर पर जा रही थी। रास्ते में लोकेश नामक युवक अपने मित्र के साथ बाइक पर आया और दोनों पुत्रवधुओं को धक्का देकर गिरा दिया और उसकी पुत्री को जबरन बाइक पर बिठाकर अपहरण कर ले गए। इस दौरान दोनों पुत्रवधुओं ने बचाने की आवाज भी लगाई , लेकिन पास ही डीजे बजने के कारण उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। घर पहुंचकर दोनों ने मामले की जानकारी दी। प्राथमिकी में अपहृत दुल्हन के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री की बारात भी पहुंच चुकी है। आरोपी पूर्व में भी उसकी पुत्री व पुत्र वधुओं के साथ भी छेड़छाड़ और धमकाता रहता था। उन्होंने पुत्री को दस्तयाब कर उसके फेरे कराने और आरोपी युवक के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।


मामले की जांच में जुटी पुलिस
इधर मामला दर्ज होते हुए पुलिस भी हरकत में आ गई है। जांच अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता की तलाश के लिए आरोपी युवक के मोबाइल की लोकेशन भी खंगाली जा रही है। इसके अलावा अपहृत दुल्हन के पिता के बयान भी दर्ज किए गए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी व अपहृत दुल्हन के बीच प्रेम प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है। दुल्हन को दस्तयाब करने के बाद ही इस बारे में जानकारी मिल सकेगी।

कॉफी मशीन फटने से एक की मौत, दो घायल
सिकंदरा. मानपुर रोड पर बुधवार देर शाम एक बारात के नाश्ता कार्यक्रम में कॉफी मशीन फटने से एक बाराती की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार सिकंदरा चौराहे के समीप दो बच्चियों की शादी को लेकर बसवा से बारात आई थी। जिसका यहां पुलिया के समीप स्वागत के दौरान नाश्ता चल रहा था। नाश्ते के दौरान कॉफी मशीन फट जाने से यहां मौजूद सुशील सैनी, महेंद्र सैनी निवासी बसवा व पुष्पेंद्र सैनी निवासी बांदीकुई घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए दौसा व जयपुर ले जाया गया। उपचार के दौरान महेंद्र सैनी निवासी बसवा की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned