scriptरेलवे फाटक नहीं खुलने पर टूट पड़ा सब्र का बांध, गेटमैन से मारपीट | The dam of patience broke when the railway gate was not opened, the ga | Patrika News

रेलवे फाटक नहीं खुलने पर टूट पड़ा सब्र का बांध, गेटमैन से मारपीट

locationदौसाPublished: Jul 06, 2021 03:38:52 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

रेल प्रशासन ने किया घटना से इनकार

रेलवे फाटक नहीं खुलने पर टूट पड़ा सब्र का बांध, गेटमैन से मारपीट

बांदीकुई. कोलवा रेल फाटक के गेटमैन से कथित मारपीट का मामला।

बांदीकुई. दौसा – बांदीकुई रेलमार्ग के बीच कोलवा फाटक के गेटमैन से कथित मारपीट का मामला सामने आया है। दो घंटे तक गेट नहीं खोलने का आरोप लगाते हुए एक महिला व ग्रामीण ने गेटमेन के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है की ग्रामीण एक महिला को प्रसव के लिए ले जा रहे थे, लेकिन फाटक नहीं खुलने से उनके सब्र का बांध टूट पड़ा।
इसको लेकर सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें गेटमैन से कुछ लोग और महिला मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इधर, रेलवे अधिकारियों ने ऐसी कोई घटना की जानकारी नहीं होने की बात कहीं हैं। उन्होंने बताया कि ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। कोलवा पुलिस थाने, आरपीएफ, जीआरपी में किसी भी पक्ष ने अभी तक कोई परिवाद नहीं दिया हैं।

गाय को बचाने के प्रयास में ट्रोले से भिड़ी कार, दो घायल
जिला अस्पताल में भर्ती कराया
दौसा . कोतवाली थाना इलाके में दो सड़क हादसों में महिला समेत दो जने घायल हो गए।
सदर थाने के ड्यूटी अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार को अहमदाबाद से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जा रही एक कार जयपुर बायपास पर सीर्रा होटल के समीप गाय को बचाने के प्रयास में ट्रोले से भिड़ गई। कार में पति-पत्नी व दो बच्चे सवार थे। हादसे में अमदाबाद निवासी महिला नीतू राय को चोट लगी। जिला अस्पताल में इलाज कराया गया।
इसी प्रकार दूसरा हादसा लालसोट बायपास पुलिया पर हुआ। एक ट्रैक्टर -ट्रॉली ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में कालीपहाड़ी पुरोहिताकाबास निवासी श्रीनारायण मीना घायल हो गया। उसे घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कर्मचारी के लगा करंट
गेटोलाव पार्क में पानी देते समय करंट लगने से नगर परिषद में संविदा पर कार्यरत बागवान मूलचंद धानका निवासी चांदराना झुलस गया। जिला अस्पताल की इमरजेंसी इकाई में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया।
गोतस्करी का आरोपी गिरफ्तार
दौसा. जिले के महुवा व सिकंदरा थाने का वांटेड आरोपी भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पहाड़ी थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि कुख्यात इनामी गोतस्कर इदरीश बहरा निवासी फतेहपुर को गिरफ्तार कर अवैध लोडेड कट्टा बरामद किया गया। आरोपी ने वर्ष 2012 में महुवा थाना इलाके में पुलिस दल पर फायरिंग कर एक पुलिसकर्मी की हत्या भी कर दी थी।
आरोपी के खिलाफ सिकंदरा थाने का भी स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी है। इसके अलावा भी कई थानों का आरोपी वांटेड है तथा उत्तरप्रदेश, राजस्थान व हरियाणा में गोतस्करी से जुड़ा है।
गोतस्करी के वाहन चलाने में आरोपी इतना शातिर है कि उसे प्रति चक्कर अन्य चालकों की अपेक्षा 3 हजार रुपए अधिक दिए जाते हैं। आरोपी से पूछताछ कर पुलिस वारदातों का खुलासा करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो