scriptचालक को आई नींद की झपकी, डिवाइडर से कार टकराने पर एक जने की मौत | दूसरा घायल, जयपुर रैफर | Patrika News
दौसा

चालक को आई नींद की झपकी, डिवाइडर से कार टकराने पर एक जने की मौत

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

दौसाMay 25, 2024 / 02:20 pm

Rajendra Jain

नांगल राजावतान. टीटोली टोल पर डिवाइडर से टकराई कार।

दौसा. नांगल राजावतान थानान्तर्गत दौसा-कोथून नेशनल हाइवे स्थित टीटोली टोल प्लाजा पर सडक़ हादसे में एक जने की मौत व दूसरा गंभीर घायल हो गया। घायल को जिला चिकित्सालय से जयपुर रैफर किया गया।
पुलिस ने बताया कि विवाह में हलवाई का कार्य कर रामधन मीना पुत्र रेवडमल मीना निवासी ढाणी पुरानी कोठी गोपालपुरा थाना राहुवास व रणजीत प्रजापत पुत्र रामजीलाल प्रजापत निवासी गोपालपुरा सुबह करीब साढ़े चार बजे कार से दौसा की ओर से अपने गांव आ रहे थे।
टीटोली टोल प्लाजा पर नींद की झपकी लगने से कार डिवाइडर से टकरा गई। इससे वे दोनों गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने हाइवे की एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने रामधन मीना को मृत घोषित कर दिया, वहीं रणजीत प्रजापत की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
नाबालिग को भगा ले जाने का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
महुवा.
थाना क्षेत्र के गांव से गत दिनों एक नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपी को यहां महुवा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया।पुलिस ने बताया कि इस संबंध में नाबालिग बालिका के पिता ने 14 मई को मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी शैलेंद्र जाटव को सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया। जबकि नाबालिग बालिका को जिला बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश करने पर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Hindi News/ Dausa / चालक को आई नींद की झपकी, डिवाइडर से कार टकराने पर एक जने की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो