अश्लील रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

By: gaurav khandelwal

Published: 16 May 2018, 08:49 AM IST

बांदीकुई. एक महिला ने सोमवार देर शाम दो जनों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी कर्णसिंह राठौड़ ने बताया कि गुर्जर सीमला निवासी महिला ने मामला दर्ज कराया कि गांव का ही सुमेरसिंह फोन पर उससे अश्लील बातें कर के परेशान करता रहा और मोबाइल पर हुई बातों को रिकॉर्डिंग करता रहा। बातचीत की रिकॉर्डिंग को वायरल करने एवं परिवार को खत्म करने की धमकी देने लगा।

 

पीडि़ता गत 24 अप्रेल को राजेश पायलट राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्नातक फाइनल की परीक्षा देेने गई थी। जहां परीक्षा होने के बाद सुमेर का फोन आया और मिलने की बात कही। जहां अम्बेड़कर सर्किल पर सुमेर व हरि बाइक लेकर पहुंचे और उसे बाइक पर बैठा कर भाण्डेड़ा एक मकान पर ले गए। जहां दोनों ने बारी - बारी से दुष्कर्म किया और हरि ने फोटो भी खींची। आरोपितों ने यह बात किसी को बताए जाने पर यू ट्यब, फेसबुक एवं व्हाटसएप पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी।

 

आरोपित महिला को मानपुर चौराहे पर छोड़ गए। गत 9 मई को खेत पर जाते समय सुमेर ने बांदीकुई चलने के लिए कहा और मना करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। इस पर पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती बताई। इस सम्बंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

 


लालसोट. उपखण्ड के समेल गांव निवासी एक महिला ने लालसोट पुलिस थाने में चार जनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। लालसोट पुलिस के अनुसार महिला ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि 5 मई को वह अपने घर पर सो रही थी।


इसी दौरान पप्पू लुहार निवासी चाकसू, मोहन निवासी हिंगोनिया, रामराज निवासी चाकसू व नाथू निवासी निवाई ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामलो की जांच पुलिस वृत्ताधिकारी ने शुरू कर दी है। (नि.प्र.)

 

मोबाइल के चक्कर में चलती ट्रेन से कूदा युवक


मंडावर. बांदीकुई-आगरा रेल मार्ग पर रेलवे स्टेशन के समीप चलती ट्रेन से कूदने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार आगरा ? फोर्ट-अजमेर इंटरसिटी एक्सप्रेस में एक कोच के गेट पर हाथ में मोबाइल लेकर खड़े वेदप्रकाश शर्मा निवासी मनोहरपुरा थाना नदबई को कचरा बीनने वाले एक युवती ने बोतल मार दी। इससे उसका मोबाइल छूटकर गिर गया। मोबाइल लेने के लिए वह चलती ट्रेन से कूद गया। इससे वह गम्भीर घायल हो गया और दोनों पंजे कट गए। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned