पालिका ने हटवाया अस्थाई अतिक्रमण

पालिका ने हटवाया अस्थाई अतिक्रमण
पालिका ने हटवाया अस्थाई अतिक्रमण

Gaurav Kumar Khandelwal | Publish: Oct, 12 2019 09:21:56 AM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 09:21:57 AM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

The municipality removed the temporary encroachment: सामान जब्त कर व्यापारियों को दी हिदायत

बांदीकुई. नगरपालिका की ओर से शुक्रवार को शहर के प्रमुख मार्गों पर अभियान चलाकर अस्थाई अतिक्रमण हटाया गया और नालियों से बाहर रखे गए सामान को भी जब्त किया। इससे व्यापारियों में हड़कम्प मच गया। पालिका दल को दूर से ही देख व्यापारी आनन-फानन में अपना सामान अंदर रखने में लग गए।

The municipality removed the temporary encroachment


अधिशासी अधिकारी बनवारीलाल मीणा ने बताया कि दीपावली नजदीक है। ऐसे में नालियों से बहार फुटपाथ तक सामान रखने से यातायात व्यवस्था चरमरा जाती है। लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में प्रथम चरण में कनिष्ठ अभियंता लाखनसिंह के नेतृत्व में अभियान चलाकर व्यापारियों को समझाइश की गई। दूसरे चरण में फुटपाथ पर सामान रखा मिलता है तो जुर्माना कर सामान को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।


पालिका की ओर से बसवा रोड सब्जी मण्डी, आगरा फाटक, राज बाजार, सिकंदरा रोड एवं बडियाल रोड पर अभियान चलाया गया। जहां कुछ व्यापारियों का सामान भी जब्त किया गया। सड़क पर लगे बोर्ड हटाए गए। इस मौके पर स्वास्थ्य निरीक्षक अशोक धवन, कालू हरियाणा व अन्य पालिकाकर्मी मौजूद थे।

रास्ते से प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण


नांगल राजावतान. उपखण्ड मुख्यालय की ढाणी कालारामवाली के आम रास्ते से शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में तहसील प्रशासन ने अतिक्रमण हटाकर आवागमन सुचारू कराया। शिकायत पर तहसीलदार गणराज बडगोती ने टीम गठित कर अतिक्रमण को पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में जेसीबी से हटावाया। अतिक्रमियों ने विरोध किया, लेकिन तहसीलदार व भू अभिलेख निरीक्षक बाबूलाल सैनीने समझाइश की। इस मौके पर देवकी नंदन गुप्ता, पटवारी विमल कुमार मीना, सरपंच चन्द्रप्रकाश राणा आदि थे।

The municipality removed the temporary encroachment

ब्राह्मण सभा के चुनाव कल


दौसा. गौड़ सनाढ्य ब्राह्मण सभा दौसा के जिला पदाधिकारियों के चुनाव रविवार को चाणक्य छात्रावास में होंगे। इसके लिए प्रत्याशी एक-एक वोट के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। खासी गहमा-गहमी देखने को मिल रही है। मतदान सुबह 8 से शाम 4 बजे तक होगा। सभा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतदाताओं को फोटोयुक्त पहचान पत्र आधार कार्ड, वोटर आईडी, भामाशाह, ड्राइविंग लाइसेंस, पेन कार्ड आदि साथ लाने होंगे। इसके बिना मतदान की अनुमति नहीं दी जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned