scriptमिट्टी धंसने की आशंका पर पहुंचे अधिकारी | The officer arrived at the danger of dirt | Patrika News

मिट्टी धंसने की आशंका पर पहुंचे अधिकारी

locationजबलपुरPublished: Jun 17, 2017 07:40:00 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

जल संसाधन विभाग के अधिकारियों की सूचना के बाद उपखण्ड अधिकारी शैफाली कुशवाह तथा मानपुर वृत्ताधिकारी पूनमचंद विश्नोई मौके पर पहुंचे।

The officer arrived at the danger of dirt

The officer arrived at the danger of dirt

मेहंदीपुर बालाजी. कस्बे में नाला निर्माण कार्य में समाधि वाली गली के प्रवेश द्वार के पास शुक्रवार को अधिकारियों ने कार्य का जायजा लिया तथा हादसे की आशंका के चलते सीताराम मंदिर के पास से आवागमन बंद करा दिया। जल संसाधन विभाग के अधिकारियों की सूचना के बाद उपखण्ड अधिकारी शैफाली कुशवाह तथा मानपुर वृत्ताधिकारी पूनमचंद विश्नोई मौके पर पहुंचे। 
जहां उन्होंने सीमेंट के ब्लॉक डालकर बनाए जा रहे नाले के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने बताया कि उदयपुरा तिराहे से समाधि गली के प्रवेश द्वार तक ब्लॉक डालकर कार्य पूर्ण कर दिया गया है, लेकिन खुदाई की गई जगह की भराई नहीं करने से मिट्टी धंसने की आशंका बनी हुई है। 
ऐसे में सीताराम मंदिर के सामने से आवागमन ज्यादा होने से किसी भी वक्त हादसा हो सकता है। मानपुर सीओ ने बताया कि निर्माण कार्य के चलते पैदल आवागमन व यातायात बंद करा दिया है। 
आगामी दो दिन में टोडाभीम रोड स्थित पोस्ट ऑफिस तक ब्लॉक डालने व सडक के खोदे गए गड्ढे की भराई पूरी होने के बाद मंदिर के सामने से आवागमन पूरी तरह सुचारू करा दिया जाएगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो