scriptThe shutter of the bullion shop was broken, jewelery worth one and a h | सर्राफा की दुकान का शटर तोड़ा, डेढ़ लाख के जेवरात किए पार | Patrika News

सर्राफा की दुकान का शटर तोड़ा, डेढ़ लाख के जेवरात किए पार

dausa पुलिस ने चोरों को दबोचा, माल बरामद

दौसा

Updated: August 04, 2021 07:21:18 am

दौसा. (लालसोट). रामगढ़ पचवारा कस्बे के बस स्टैण्ड के पास सर्राफा की एक दुकान का सोमवार रात्रि को चोर ताला तोड़कर डेढ़ लाख के जेवरात पार कर ले गए। मामले के बाद पुलिस ने सजगता दिखाते हुए कुछ ही घंटों में चोरों को गिरफ्तार करचुराए गए जेवरात भी बरामद कर लिए। थाना प्रभारी सुभाष शर्मा ने बताया कि मेघराज सोनी की सर्राफा दुकान का चोर वहां आलमारी में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए के जेवरात चुरा ले गए। पुलिस के गश्ती दल को चोरों की तलाशी का अभियान शुरू दिया। इस दौरान नयावास गांव के पास तीन युवक एक बाइक के पास बैठे थे। पुलिस को देख वे मौके से भाग छूृटे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों को पकड़ा तो उन्होंने रामगढ़ पचवारा में चोरी की घटना करना कबूल किया। पुलिस ने चुराया गया माल भी बरामद कर लिया। चोरी केे आरोप में सुरेश सपेरा व अजित सपेरा निवासी निवासी एलआईसी आफिस के पास खान भांकरी रोड दौसा को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है।
सर्राफा की दुकान का शटर तोड़ा, डेढ़ लाख के जेवरात किए पार
लालसोट के रामगढ़ पचवारा कस्बे में सर्राफा की दुकान में चोरों द्वारा खोली गई आलमारी ।
लूट का आरोपी गिरफ्तार
सिकंदरा . थाना पुलिस ने तन वर्ष पूर्व करीब दो दर्जन से अधिक बकरी, मोबाइल व नकदी लूटने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि 26 मार्च 2018 की रात्रि को रामदयाल अपने साथियों के साथ पिक अप में बकरियों को मंडी में बेचने के लिए ले जा रहा था। इसी दौरान आरोपी गब्बर उर्फ शेर सिंह बंजारा निवासी राजपुरा, बड़ा थाना टहला, जिला अलवर अपने साथियों के साथ आया तथा देसी कट्टे से फायरिंग कर 26 बकरियों को व दो मोबाइल एवं 2700 रुपए नकद लूट कर फरार हो गया पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया है।
रेल सुरंग में गिरे गोवंश को निकाला सुरिक्षत बाहर
लालसोट. उपखण्ड के डिडवाना कस्बे के बाईस मील स्टैण्ड के पास दौसा-गंगापुर रेल परियोजना पर निर्माणाधीन रेल सुरंग में बारिश के दौरान एक गोवंश गिर पड़ा, जिसे गौ सेवकों ने सुरक्षित बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार रेल सुरंग से पहले बनाई गई दीवार ढहने से यह गोवंश दीवार केे नीचे दब गया। मामले की जानकारी मिलने पर गौ रक्षा कमांडों फोर्स के सदस्य राकेश मेडीवाला, अक्षत जांगिड़, विश्वास सोनी, विनोद जालवाला, सैनी, नितिन जांगिड़ एवं सागर डिडवाना ने इस गौ वंश को रेस्क्यू करते हुए उपचार के भूतेश्वर गोशाला पहुंचाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.