scriptससुराल में पत्नी को लेने गए दामाद को पेड़ से बांध दिया और फिर यह हुआ | The son-in-law who went to pick up his wife from her in-laws house was tied to a tree and then this happened | Patrika News
दौसा

ससुराल में पत्नी को लेने गए दामाद को पेड़ से बांध दिया और फिर यह हुआ

शहर सेे सटे चांदसेन गांव स्थित ससुराल में पत्नी को लेने गए दामाद को पेड़ से बांध कर मारपीट करने का मामला लालसोट थाने में दर्ज किया गया है।

दौसाMay 20, 2024 / 08:01 am

Supriya Rani

दौसा. शहर सेे सटे चांदसेन गांव स्थित ससुराल में पत्नी को लेने गए दामाद को पेड़ से बांध कर मारपीट करने का मामला लालसोट थाने में दर्ज किया गया है। बनवारीलाल महावर निवासी हिंदुपुरा थाना बौंली जिला सवाईमाधोपुर ने पुलिस को दी प्राथमिकी में बताया कि वह मंगलवार सुबह नौ बजे चांदसेन स्थित अपने ससुराल आया और पत्नी को भेजने के लिए कहा, लेकिन ससुरालजनों ने मारपीट करते हुए रस्सियों से पेड़ से बांध दिया और लाठी से मारपीट की, बाद मेें पुलिस टीम ने जाकर छुड़ाया। पुलिस जांच अधिकारी एएसआई प्रतापसिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं थानाधिकारी हवासिंह ने बताया कि गत दिनों ही चांदसेन गांव निवासी मदनलाल महावर की ओर से बेटी के पति बनवारीलाल समेत ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला लालसोट थाने में दर्ज कराया था।

Hindi News/ Dausa / ससुराल में पत्नी को लेने गए दामाद को पेड़ से बांध दिया और फिर यह हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो