चोरों की धमाचौकड़ी : दिनदहाड़े सूने मकान से लाखों की नकदी व जेवरात चोरी

चोरों की धमाचौकड़ी :  दिनदहाड़े सूने मकान से लाखों की नकदी व जेवरात चोरी
चोरी के बाद बिखरा सामान

Rajendra Kumar Jain | Updated: 08 Aug 2019, 11:03:07 AM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

Cash and jewelry theft... रामगढ़ पचवारा कस्बे का है मामला

रामगढ़ पचवारा(लालसोट). रामगढ़ पचवारा कस्बे में चोरी की धमाचौकड़ी रुकने का नाम नही ले रही है। चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है कि अब वे दिन दहाड़े भी अपनी गतिविधियों को अंजाम देने लगे हैं।

Cash and jewelry theft ... रामगढ़ पचवारा कस्बे के कटारा मोहल्ले के एक सूने मकान से चोर बुधवार को दिन दहाड़े दो लाख रुपए की नकदी व लाखों रुपए के जेवरात चुरा ले गए। पीडि़त कैलाश धामाणी ने बताया कि वे बुधवार सुबह कुशलपुरा गांव में अपनी दुकान पर गए थे और अन्य परिजन भी आवश्यक कार्य से बाहर गए थे।

Cash and jewelry theft... चोरों ने मकान के ताले तोड़ कर वहां रखी दो लाख रुपए की नकदी, दौ सौ ग्राम सोने के व चांदी के अन्य जेवरात चुरा ले गए। मामले की जानकारी उस वक्त लगी जब पीडि़त कैलाश धामाणी का बड़ा पुत्र संतोष ने मकान के मुख्य गेट का ताला खोल कर अंदर देखा तो सभी कमरों के ताले टूटे हुए मिले व जगह जगह सामान भी बिखरा हुआ पड़ा मिला। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई। रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।(नि.प्र.)

बालक की गुमशुदगी का मामला दर्ज
लालसोट. रायमलपुरा गांव निवास एक जने ने उसके पुत्र की गुमशुदगी का मामला रामगढ़ पचवारा थाने में दर्ज कराया है। परिवादी हंसराज मीना ने मबताया है कि उसका पुत्र अजय मीना उम्र 12 साल 26 जुलाई सुबह 4 बजे से लापता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बालक की तलाश शुरू कर दी है।(नि.प्र.)

वाहन चोरी का आरोपी गिरफ्तार
मानपुर. मानपुर थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामलों में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वाहनों की चोरी एवं अन्य आपराधिक वारदातों में फरार चल रहे मलकेश मीना निवासी मूंडिय़ाखेड़ा को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ जिले के कई थानों में चोरी के मामले दर्ज हैं।

बच्चों के अपहरण की सूचना से ग्रामीणों में भय
गीजगढ़. सोशल मीडिया पर चल रही बच्चों के अपहरण की खबर से ग्रामीण लोगो में दशहत का माहौल है। सोशल मीडिया पर बालकों के अपहरण की कहानी और वीडियो तेजी से फैल रहा है।

इससे लोगो के मन में अपने बालको को लेकर भय व्याप्त है। इस भय के चलते छोटे बालकों को अकेला नहीं छोड़ रहे हैं, वहीं कई जने तो बालकों को विद्यालय भेजने में भी कतरा रहे हैं। इस बारे में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र मीणा ने बताया के सभी सरकारी व निजी विद्यालयों के संस्था प्रधानों को प्रार्थना सभा, बाल सभा, छुटट़ी होने तक बालकों के पर विशेष निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned