शराब की दुकान खुलते ही फूटा ग्रामीणों का रोष

शराब की दुकान खुलते ही फूटा ग्रामीणों का रोष
The villagers' fury started when the liquor shop opened

Gaurav Kumar Khandelwal | Updated: 13 Jun 2017, 09:13:00 PM (IST) Dausa, Rajasthan, India

ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप कर शराब की दुकान बंद करने की मांग की है।

दौसा. लालसोट. उपखण्ड के डिगो गांव मेें शराब की दुकान बंद कराने को लेकर लगातार दूसरे दिन भी ग्रामीणों का विरोध जारी रहा। मंगलवार सुबह शराब की दुकान खुलते ही दर्जनों महिला-पुरुष दुकान पर पहुंच गए और हंगामा व प्रदर्शन करने लगे।  इधर ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप कर शराब की दुकान बंद करने की मांग की है। 


डिगो के ग्रामीणों का कहना है कि शराब की दुकान खुलने के बाद से ही उनके गांव में दिन भर समाजकंटकों का जमावड़ा बना रहता है, सोमवार को भी इस बारे में पुलिस प्रशासन एवं आबकारी विभाग से दुकान को तत्काल बंद कराने की मांग की जा चुकी है, उसके बाद भी मंगलवार को दुबारा दुकान का संचालन शुरू हो गया है। 


मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची लालसोट पुलिस को भी ग्रामीणों ने जम कर खरी खोटी सुनाते हुए दुकान के बंद होने पर ही प्रदर्शन समाप्त करने की बात कही, जिस पर पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों की समझा कर मामले की जानकारी आबकारी विभाग को दे दी है। 


पुलिस ने ग्रामीणों से कहा कि वे थोड़ा धैर्य से काम ले उनकी समस्या का उचित निदान किया जाएगा। पुलिस के इस आश्वासन के बाद ही ग्रामीणों का रोष शंात हुआ। (नि.प्र.)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned