अंधड़ के दौरान गिरी दीवार, पांच बालक घायल

The wall collapsed during the storm, five children injured:

By: gaurav khandelwal

Published: 01 Jul 2019, 08:20 AM IST

लालसोट. क्षेत्र में रविवार शाम आए तेज अंधड storm के दौरान एक मकान की दीवार गिरने से पांच बालक मलबे में दबने से घायल हो गए। मिली जानकारी के रविवार शाम करीब चार बजे आए तेज अंधड़ के दौरान शहर के श्यामपुरा कलां रोड पर एक मकान की दीवार गिर पड़ी। इसी दौरान दीवार के पास कुछ बालक भी खेल रहे थे, जो कि इस मलबे मेें दब गए।

The wall collapsed during the storm, five children injured

 

बालकों की चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनोंने मलबे को हटाकर सभी घायल बालकों को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां तनवीर पुत्र फुरकान, साहिल पुत्र फुरकान, तराना बानो पुत्री सलीम, नातिशा बानो पुत्री फुरकान को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया और नाहिरा बानो पुत्री असलम को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। घटना के बाद मौके पर दर्जनों महिला पुरुषों की भीड़ जमा हो गई। (नि.प्र.)

 

 

दीवार ढहने से दंपती व पुत्र घायल


लालसोट. क्षेत्र में रविवार शाम आए तेज अंधड़ Strom से कई जगह पेड़, बिजली के पोल धराशायी हो गए और टीन शैड भी हवा में उड़ गए। चौण्डियावास गांव में मकान की दीवार गिरने से जगदीश मीना, उसकी पत्नी कमला देवी व पुत्र दिनेश मीना घायल हो गए। जगदीश मीना को गंभीर चोटें होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद जयुपर रैफर कर दिया गया। चौण्डियावास गांव में भरतरी मंदिर की दीवार भी ढह गई।

 

इसी तरह मिर्जापुरा गांव में ग्राम पंचायत के सरपंच मुकेश मीना के घर पर टीन शैड उड़कर कुछ भैस पर गिर पड़े। चांदसेन गांव केे बाढ़ तातारसिंह मेंं कालूराम बैरवा के निर्माणाधीन मकान की दीवार भी गिर गई। कल्लावास गांव में एक ट्रांसफॉर्मर व कई पेड़ धराशायी हो गए।(नि.प्र.)

 

 

सैंथल. कस्बे के चक हबीबवाला गांव में रविवार को आए तेज अंधड़ से काफी नुकसान हुआ। दो जनों के क'चे छप्पर उड़ गए व पक्की दीवारें ढह गई । इससे करीब एक लाख का नुकसान हो गया।रामचन्द्र रैगर का क'चा घर ढ िगया व पक्की दीवार ढह गई। नेमीचन्द रैगर का क'चा घर ढह गया व लोहे की चद्दर उड़ गई।

The wall collapsed during the storm, five children injured

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned