scriptससुराल में शादी में गया युवक वापस घर नहीं पहुंचा | The young man who went to his in-laws for marriage did not return home | Patrika News

ससुराल में शादी में गया युवक वापस घर नहीं पहुंचा

locationदौसाPublished: Nov 14, 2019 10:15:40 am

Submitted by:

Rajendra Jain

The young man who went to his in-laws for marriage did not return home…बाइक बजरी की खान किनारे मिली, हत्या की आशंका पर परिजनों ने कराई खान की खुदाई
 

ससुराल में शादी में गया युवक वापस घर नहीं पहुंचा

सैंथल. बजरी की खान में खुदाई करती जेसीबी।

सैंथल. कस्बा निवासी एक युवक 8 नवम्बर को अपने से ससुराल में साले की शादी में शरीक होने गए था, जो अभी तक घर नहीं लौटा। पीलवा गांव में नदी में एक बजरी की खान किनारे उसकी बाइक लावारिश हालत मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जेसीबी से बजरी की खान की खुदाई भी करवा दी, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला।
पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की गहनता से तलाश शुरू कर दी है। इधर बुधवार को सैनी समाज के कईलोगों ने थाने पहुंच कर युवक की शीघ्र तलाशी की मांग की है।
The young man who went to his in-laws for marriage did not return home…थानाधिकारी रामशरण गुर्जर ने बताया कि सैंथल कस्बा निवासी परमानंद सैनी (20) पुत्र रामफूल सैनी अपने घर से 8 नवम्बर शाम करीब 5 बजे बाइक से कोलवा थाने के अरनिया गांव में अपने ससुराल में साले (ताई ससुर के लडक़े) की शादी में जाने की बात कह कर गया था। 3 दिन तक घर पर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसको कॉल किया तो मोबाइल स्वीच ऑफ आया। इस पर उसके परिजनों ने ससुराल में जानकारी ली ससुराल वालों ने बताया कि वह यहां शादी में आया ही नहीं था। परिजनों ने उसकी रिश्तेदारी व मिलने- जुलने वालों से तलाश की लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। थाना प्रभारी ने बताया कि 10 नवम्बर को पीलवा गांव के समीप सडक़ के किनारे नदी में एक बजरी की खान के समीप ग्रामीणों ने लावारिस हालत में एक बाइक पड़ी देखी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने कोलवा थाना पुलिस को दी। कोलवा जब उसके परिजनों को यह पता चला कि बाइक युवक की है तो वे थाने गए। इस पर युवक के परिजनों को उसकी हत्या की आशंका हुई। इसके बाद युवक के परिजनों एवं अन्य लोगों ने जिस बजरी की खान के समीप बाइक मिली थी , उस जगह पर 12 नवम्बर शाम को जेसीबी मशीन से खुदाई करवा दी। लेकिन बजरी की खान में कुछ भी नहीं मिला।
थाना प्रभारी ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है। इधर सैनी समाज के लोगों ने भी थाने पहुंच कर युवक की शीघ्र तलाशी की मांग की है।
पत्नी ससुराल ही थी
पुलिस ने बताया कि युवक की शादी भी इसी वर्ष जुलाई में हुई थी। उसकी पत्नी भी दीपावली के बाद गोवर्धन पर पीहर गई थी, तभी वह पीहर अरनिया ही थी। युवक भी शादी मे बाइक से अकेला ही गया था। युवक सैंथल कस्बे में ही एक पार्टस की दुकान पर काम करता था।
स्कूटी चोरी के मामले में चार गिरफ्तार
दौसा. कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के गुप्तेश्वर मंदिर से अगस्त 2019 में स्कूटी चोरी के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहां से दो दिन का रिमाण्ड पर सौंपा है।
कोतवाली थाना प्रभारी श्रीराम मीना ने बताया कि 20 अगस्त को गुप्तेश्वर मंदिर से पदमचन्द जैन की स्कूटी चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुसोलाई निवासी रामकेश सैनी, पाटन निवासी कैलाश बैरवा, लवाण निवासी चिरंजीलाल बैरवा व बस्सी निवासी तुलसीराम सैनी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
न्यायालय ने चारों को दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा है। पुलिस ने बताया कि इनमें एक बाइक चोर व मिस्त्री शामिल है। इन आरोपियों से बाइक चोरी के और मामले खुलने की सम्भावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो