दिनदहाड़े लाखों की चोरी, एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची

दौसा. शहर के गेटोलाव रोड पर दिनदहाड़े एक मकान से लाखों रुपए की नकदी एवं जेवर चोरी हो गए।

By: gaurav khandelwal

Published: 18 Aug 2017, 08:28 PM IST

दौसा. शहर के गेटोलाव रोड पर शुक्रवार को दिन दहाड़े एक मकान से लाखों रुपए की नकदी एवं जेवर चोरी हो गए। शहर पीलू वाले बालाजी इलाका निवासी कमल महावर ने बताया कि गेटोलाव रोड पर आशावरी डूंगरी के समीप रामनगर कॉलोनी में उनके बहनोई नवल किशोर महावर का मकान है। पीडि़त दुकान पर चला गया था। उनकी मां व भाई सुबह अलवर चले गए थे। उनकी पत्नी बीमार बच्चे को दिखाने के लिए दिन में साढ़े १२ बजे बच्चों के डॉक्टर के पास मकान पर ताला लगा कर चली गई।

 

वह करीब ढाईबजे मकान पर वापस पहुंची तो मकान के दरवाजे, कमरे एवं अलमारी का ताला टूटा देख होश उड़ गया। अलमारी में उसने साढ़े ३ लाख रुपए रख रखे थे। अलमारी में देखा तो वे रुपए गायब मिले। वहीं दो सोने के मंगल सूत्र, कान की झुमकी, कनकती, दो जोड़ी पायजेब करीब ढाई लाख रुपए का जेवर चोरी हो गया।

 


सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस एवं एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीडि़त ने अभी तक रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट मिलते कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।

 


शादी के लिए रखी थी नकदी व जेवर


पीडि़त ने बताया कि अक्टूबर में उसके दो भाइयों की शादी थी। शादी की तैयारी के लिए उन्होंने घर में नकदी व जेवर रख रखे थे।


चौथे ही दिन बड़ी चोरी


शहर में अब तो चोर दिन दहाड़े ही चोरी की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। चार दिन पहले १५ अगस्त की रात को गणेश नगर मेंभी चोरों ने अधिवक्ता महावीर डोईके मकान में भी सेंध लगा कर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

 

चोरी के खुलासे की मांग, एसपी से मिला अभिभाषक संघ


दौसा. जिला अभिभाषक संघ अध्यक्ष दिनेश जोशी के नेतृत्व में शुक्रवार को अधिवक्ताओं ने पुलिस अधीक्षक योगेश यादव को ज्ञापन देकर अधिवक्ता महावीर डोई के मकान में पिछले दिनों हुई चोरी की वारदात का खुलासा कराने की मांग की।


अध्यक्ष ने बताया कि १५ अगस्त की रात को डोईके मकान से ६० हजार रुपएा की नकदी व लाखों रुपए की चोरी के होने के बाद भी पुलिस कार्यवाही में ढिलाई बरत रही है। जबकि अधिवक्ता के भाईने रिपोर्टदर्ज करादी। कोतवालीथाना प्रभारी मदन जेफ से भी कई बार मिल चुके हैं, फिर भी पुलिस लापरवाही बरत रही है।


उन्होंने बताया कि घटना को तीन दिन हो गए फिर भी अभी तक पुलिस ने न तो नक्शा मौका बनाया है और नहीं पीडि़त के बयान दर्ज किए हैं। इस मौके पर अधिवक्ता देवनारायण सनेठा, रमेश खण्डेलवाल, जितेन्द्र तिवाड़ी, पदमसिंह, रामअवतार गुर्जर, मानसिंह दांतली, देवनारायण गुर्जर एवं पीडि़त अधिवक्ता महावीर डोईआदि मौजूदथे।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned