scriptदूसरे दिन फिर चोरों का धावा, ले गए 8 लाख रुपए के मोबाइल | Thieves attack again on second day, took mobile worth 8 lakh rupees | Patrika News

दूसरे दिन फिर चोरों का धावा, ले गए 8 लाख रुपए के मोबाइल

locationदौसाPublished: Dec 23, 2019 10:45:58 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

Thieves attack again on second day, took mobile worth 8 lakh rupees…. – दौसा शहर की घटना

दूसरे दिन फिर चोरों का धावा, ले गए 8 लाख रुपए के मोबाइल

दूसरे दिन फिर चोरों का धावा, ले गए 8 लाख रुपए के मोबाइल

दौसा. शहर में दूसरे दिन सैंथल मोड़ पर चोर फिर रविवार रात करीब दो बजे मोबाइल की एक दुकान को निशाना बना कर करीब आठ लाख रुपए के मोबाइल चुरा ले गए।
कोतवाली पुलिस थाना इलाके के सैंथल रोड स्थित श्री बालाजी मोबाइल प्वाइंट की दुकान से रात करीब 2 बजे शटर का ताला तोड़ कर उसमें रखे दर्जनों महंगे एण्ड्रोएड मोबाइल चुराने की घटना की जानकारी मिलते ही दुकान मालिक सोमवार सुबह आ गया। आस – पास के भी काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। शहर में दो दिन से लगातार हो रही मोबाइल की दुकान से चोरी की वारदातों से लोग आक्रोशित हैं। लोग पुलिस की गश्त प्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।
दुकान मालिक मनोज विजय की सूचना पर दौसा पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र कुमार और कोतवाली प्रभारी श्रीराम मीना मय पुलिस जाप्ते मौके पर पहुंच गए और मौका मुआयना किया। पुलिस ने दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों की तलाशी शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक चोरी करते हुए नजर आए। पहले चोरों ने दुकान का शटर तोड़ा और फिर अंदर घुस कर महंगे एण्ड्रोएड मोबाइलों को कपड़े की चादर में बांध कर पोटली बना ली और मोबाइल चुरा कर ले गए। शहर में दूसरे दिन भी मोबाइल की दुकान में चोरी होने से शहरवासियों में भी नाराजगी देखी जा रही है। 22 दिसम्बर तडक़े भी दौसा शहर के लालसोट रोड पर गंगा कॉम्लेक्स में एक मोबाइल की दुकान से करीब 15 लाख रुपए के मोबाइल चोरी हो गए थे।
मकान में बाहर से लगाई कुंदी
चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने जिस दुकान में वारदात की उस मकान की बाहर से कुंदी लगाई। इसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। दुकान मालिक ने सोमवार सुबह राहगीरों से मकान के दरवाजे की कुंदी खुलवाई, उसके बाद दुकान की स्थिति को देखा। फुटेज की माने तो चोर दो बार दुकान के अंन्दर घुसे। दोबारा देखा कि कहीं दुकान में अन्य मोबाइल तो नहीं रह गए।
आग से हजारों रुपए का नुकसान
गीजगढ़. कस्बे के एक छप्परपोश घर में सोमवार को अचानक आग लग जाने से हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। पटवारी पवन गुर्जर ने बताया कि आमला कुंआ जोशीन की ढाणी में पार्वतीदेवी शर्मा के छप्परपोश में आग लग जाने से अनाज, चारपाई, कपड़े, बर्तन, चारा सहित अन्य हजारों रुपए का घरेलू सामान जल गया। सूचना पर पहुंचे लोगों ने काफी मशक् कत के बाद आग पर काबू पाया। ग्रामीणों ने बताया कि विधवा महिला के घर में अन्य कोई पालन पोषण करने वाला नहीं होने से रोजी-रोटी का संकट हो गया है। मौके पर सरपंच गिर्राज सैनी व पटवारी ने जाकर पीडि़ता को सांत्वना देकर आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया। इसी प्रकार पाटण गंाव में गिरधारी मीणा के छप्परपोश घर में आग लग जाने से हजारों रुपए का नुकसान हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो