scriptचोरों ने फीका किया दुल्हनों के चेहरे का रंग | Thieves have painted the face of brides face | Patrika News

चोरों ने फीका किया दुल्हनों के चेहरे का रंग

locationदौसाPublished: Dec 12, 2017 09:16:09 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

चोरों के निशाने पर दुल्हनों के जेवरातों से भरे बैग रहे।

dausa crime news
दौसा. शहर में रविवार रात को दो मैरिज गार्डनों में हो रही शादियों में चोरों ने रंग में भंग डाल दिया। दोनों ही जगह चोरों के निशाने पर दुल्हनों के जेवरातों से भरे बैग रहे।

चोरों ने सोमनाथ चौराहे स्थित शैलजा मैरिज गार्डन में करीब साढ़े छह लाख रुपए की नकदी एवं जेवरात से भरा बैग पार किया, वहीं श्याम सरोवर स्थित मैरिज गार्डन से भी करीब साढ़े तीन लाख रुपए के जेवरातों से भरा बैग पार हो गया। पीडि़तों ने पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन चोर पकड़ में नहीं आए। इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

जयपुर रोड स्थित श्याम सरोवर गार्डन में दौसा निवासी बृजभूषण महाजन के परिवार में शादी थी। समारोह में दुल्हन के जेवरातों से भरा बैग बगल में रख कर फोटो खिंचवा रहे थे। इस दौरान किसी ने वहां से बैग पार कर लिया। सूचना पर कोतवाली व सदर थाना पुलिस मौके पर भी पहुंची लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा। पुलिस ने बताया कि रातभर कई जगह चोरों की तलाश की गई, लेकिन कोईसफलता नहीं मिल पाई।

ड्रोन के फुटेज देखे
कोतवाली थाने के ड्यूटी अधिकारी प्रदीप ने बताया कि श्याम सरोवर सदर थाना क्षेत्र में है, लेकिन सोमनाथ के पास मैरिज गार्डन से चोरी हुए बैग के मामले की जांच के लिए वे भी श्याम सरोवर पहुंचे। वहां ड्रोन कैमरे में फुटेज देखे तो एक युवक बैग उठा कर ले जाता नजर आया। उसने कैटरिंग वालों जैसे कपड़े पहन रखे थे। वहीं दूसरी घटना में एक किशोर बैग ले जाता दिख रहा है।
वाहन भी नहीं सुरक्षित


शहर में मैरिज गार्डनों में होने वाली शादियों में जाने वाले लोग अपने वाहनों को भी असुरक्षित मान रहे हंै। शादी में जाने वाला व्यक्ति अपने दो व चौपहिया वाहन को मैरिज गार्डन के बाहर खड़ा कर अन्दर चला तो जाता है, लेकिन उसको को बाहर खड़े कर आए अपने वाहन की चोरी होने का अंदेशा सताए रहता है। लोगों का कहना हैकि शादियों के सीजन के वक्त पुलिस को मैरिज गार्डनों के बाहर बार-बार गश्त लगानी चाहिए। ताकि चोरी की वारदातें थम सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो