script

विधायकों की बाड़ेबंदी नहीं, यह कांग्रेस की रणनीति-भूपेश

locationदौसाPublished: Jun 14, 2020 09:48:52 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

मंत्री ने किया नवनिर्मित जल मंदिर का लोकार्पण

विधायकों की बाड़ेबंदी नहीं, यह कांग्रेस की रणनीति-भूपेश

पत्रकारों से वार्ता करती राज्यमंत्री ममता भूपेश।

भाण्डारेज. प्रदेश में 3 सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है। एक और जहां कांग्रेस भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही है तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष इसे सिरे से खारिज कर रहा है। इसे लेकर प्रदेश की महिला एंव बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने रविवार को आयोजित एक समारोह के बाद पत्रकार वार्ता में दावा किया कि कांग्रेस दोनों सीटों पर हर हाल में अच्छे मतों के साथ जीत दर्ज करेगी। विधायकों की बाड़ाबंदी पर भूपेश ने कहा कि भाजपा के डर से बाड़ाबंदी नहीं, बल्कि रणनीति का हिस्सा हैं। भाजपा राज्यसभा चुनाव में खरीद फरोख्त का रास्ता अपनाना चाहती थी, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की दूरगामी सोच ने भाजपा का प्लान चौपट कर दिया।

भाण्डारेज. ग्राम सूरजपुरा में रविवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने राजकीय सीनियर हायर सैकण्डरी विद्यालय में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ जलमंदिर के लोकार्पण किया उन्होने कहा कि वर्तमान में पूरे विश्व में कोरोना महामारी चल रही है। इसमें आमजन ने आगे बढकऱ लोगों की मदद की हैं। कमल किशोर शर्मा की स्मृति में उनके पुत्र ने आगे आकर इस भव्य जलमंदिर का निर्माण कराया है।
जो पुनीत कार्य है। ग्रामीणों की मांग पर विद्यालय में दो कक्षा-कक्ष समसा योजना से निर्माण कराने के लिए मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए। साथ ही विद्यालय की अधूरी चारदीवारी को पूरा कराने के लिए मनरेगा के तहत प्रस्ताव बनाकर भिजवाने के लिए ग्राम विकास अधिकारी को निर्देश दिए।
मंत्री ने जल मंदिर का निर्माण कराने वाले परमानन्द शर्मा का स्वागत किया। पूर्व प्रधान लटूरमल सैनी, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम मीना, जिला शिक्षा अधिकारी प्रारम्भिक आरपी बैरवा, सुरेन्द्रसिंह गुर्जर, राहुल गुर्जर, सांवलराम मीना, महादेव मीना, करतार सिंह माल, प्रेमसिह खेड़ली आदि मौजूद थे।
निजी स्कूल ने की तीन माह की फीस माफ
लालसोट . डिडवाना कस्बे के एक निजी विद्यालय ने अपने विद्यार्थियों के अभिभावकों को बड़ी राहत देते हुए तीन माह की फीस माफ करने की घोषणा की है। काइनेज किड्ज स्कूल के प्रबंधक मनीषकुमार शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए विद्यालय प्रबंधन ने अपे्रल, मई व जून माह की फीस माफ करने का निर्णय किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो