दिनदहाड़े सूने मकान से हजारों की नकदी व जेवरात पार

दिनदहाड़े सूने मकान से हजारों की नकदी व जेवरात पार

Rajendra Kumar Jain | Updated: 14 Jul 2019, 09:38:52 AM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

theft... चोरों की धमाचौकड़ी रुकने का नाम नही

लालसोट. पुलिस प्रशासन द्वारा नियमित गश्त के दावों के बाद भी शहर चोरों की धमाचौकड़ी रुकने का नाम नही ले रही है। चोर मौका देखकर वारदातों को अंजाम देते रहते है और पीडि़त व पुलिस प्रशासन तमाशबीन बनकर रह जाते है। कुछ ऐसा ही नजारा शनिवार दोपहर देखा गया, जब शहर की पॉश कॉलोनी कही जाने वाली न्यू कॉलोनी में चोर दिन दहाड़े सूने एक मकान से हजारों की नकदी व जेवरात चुरा ले गए।

theft .. पीडि़त दिनेश बोहरा ने बताया कि उसका परिवार शनिवार दोपहर किसी आवश्यक कार्य से तालेड़ा जमात गया हुआ था। इस दौरान चोर मकान के कमरों के ताले तोड़कर सोने के दो जोड़ी कुंडल, चांदी की दो जोड़ी पायजेब, एक मंगलसूत्र, चांदी के सिक्के, अन्य जेवरात व 10 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। घटना का उस वक्त पता चला जब पीडि़त परिवार शाम करीब चार बजे अपने घर पर पहुंचा तो वहां कमरों में सामान बिखरा व बक्से खुले मिले। बाद में पीडि़त ने लालसोट थाने पहुंच कर घटना के बारे में एक परिवाद भी पुलिस को सौंपा।(नि.प्र.)

बिजली चोरी के 89 मामले पकड़े
दौसा. विद्युत निगम की ओर से बिजली चोरी रोकने के लिए गठित 15 टीमों की ओर से शनिवार को विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई करते हुए 89 मामले पकड़े गए। इस दौरान टीम की ओर से करीब 12 लाख रुपए का जुर्माना वसूला गया। विद्युत निगम की ओर से की गई कार्रवाई से बिजली चोरी करने वालों मे हडकम्प मच गया। (ग्रामीण)

 

ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत
बांदीकुई. दौसा-बांदीकुई रेल मार्ग पर कुटी फाटक के समीप शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली और राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार राहुल (16) पुत्र पप्पूलाल सैनी निवासी पामाड़ी दसवीं कक्षा में अध्ययनरत है और सुबह घर से स्कूल की कहकर आया था।

जहां कुटी फाटक के समीप ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त उसके पास मिले मोबाइल नम्बर पर घण्टी करके की। मौत की सूचना मिलते ही राजकीय चिकित्सालय में परिजन भी पहुंच गए। जहां शव को देख परिजन बिलख पड़े। इससे माहौल गमगीन हो गया। हर कोई पीडि़त परिवार को ढांढ़स बंधाते दिखाई दिया।

थाना प्रभारी राजेन्द्र मीणा ने बताया कि मर्ग में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया छात्र की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। वैसे मामले की हकीकत का पता तो जांच पूरी होने के बाद ही लग सकेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned